इस अस्पताल में हुआ कोरोना विस्फोट, डॉक्टर समेत 50 कर्मचारी संक्रमित

गुजरात के राजकोट में डॉक्टरों और नर्सों समेत सिविल अस्पताल के करीब 50 कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अस्पताल के अधीक्षक ने बताया कि उनमें से किसी की हालत गंभीर नहीं है, इसलिए उनका घरों में पृथक-वास में उपचार चल रहा है।

: , January 23, 2022 / 05:35 PM IST

Gujarat Corona Crisis: गुजरात के राजकोट में डॉक्टरों और नर्सों समेत सिविल अस्पताल के करीब 50 कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अस्पताल के अधीक्षक ने बताया कि उनमें से किसी की हालत गंभीर नहीं है, इसलिए उनका घरों में पृथक-वास में उपचार चल रहा है।

उन्होंने कहा, “मरीजों के संपर्क में आए अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। अर्ध-चिकित्सा कर्मी, नर्स, डॉक्टर समेत करीब 50 लोग संक्रमित पाये गए हैं, लेकिन अच्छी बात है कि कोई भी गंभीर हालत में नहीं है और उनें से ज्यादातर घरों में पृथक-वास में हैं”

read more: Bhopal को CM Shivraj Singh की सौगात | कुछ देर में सुभाष नगर ROB का लोकार्पण

वहीं, गुजरात में शनिवार को एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 23,150 नए मामले दर्ज किए गए, जो महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक एक दिन में कोविड संक्रमण की दूसरी सर्वाधिक संख्या है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि गुजरात में अब तक संक्रमित होने वालों की कुल संख्या बढ़कर 10,45,938 हो गई है।

read more: संसद भवन परिसर में अब तक 875 लोग आए कोरोना की जद में, राज्यसभा सचिवालय में 271 हुए संक्रमित

इसके पहले गुरुवार को गुजरात में एक दिन में कोरोना सक्रमण की सर्वाधिक 24,485 संख्या दर्ज की गई थी। गुजरात में शनिवार को लगातार चौथे दिन कोविड-19 से मरने वाले मरीजों की संख्या एक दर्जन से अधिक रही। 24 घंटों के दौरान कुल 15 कोविड मरीजों की मौत हुई, जिसमें से छह मौतें अहमदाबाद में, सूरत में चार, भावनगर में तीन और एक-एक मौत राजकोट और नवसारी में हुईं। गुजरात में महामारी से मरने वालों की संख्या 10,230 हो चुकी है।