प्लेन में यात्रियों के बीच सेक्स करने लगा कपल, हरकत देखकर भड़के लोग, वायरल हुआ वीडियो |Couple Having Sex in Plane Passengers angry after seeing the sights

प्लेन में यात्रियों के बीच सेक्स करने लगा कपल, हरकत देखकर भड़के लोग, वायरल हुआ वीडियो

प्लेन में यात्रियों के बीच सेक्स करने लगा कपल! Couple Having Sex in Plane Passengers angry after seeing the sights

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 17, 2021/8:25 pm IST

नई दिल्ली: प्लेन में शराब पीकर हंगामा करने की घटना तो आपने सुनी या देखी होगी, लेकिन क्या ये कभी सुना है कि प्लेन में यात्रियों के सामने ही एक कपल सेक्स करने लगा था। जी हां ये सच है। यह घटना आइरिस एयरलाइंस कंपनी रयान एयर के एक विमान की है, जहां एक कपल खुलेआम सेक्स करने लगे थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: खाद्य तेलों के दाम में गिरावट, घरेलू आपूर्ति बढ़ाने और जमाखोरी पर अंकुश लगाने की पहल

बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति प्लेन में शराब पीकर बगल में बैठी युवती के साथ अश्लील हरकत करने लगा। हैरानी की बात ये है कि युवती भी उस शख्स का साथ दे रही थी। हैरानी की बात ये है कि दोनों इस बात को भुल चुके थे कि प्लेन में और भी लोग हैं। कपल की ये हरकत देखकर अन्य यात्री असहज हो गए।

Read More: Job alert: सूबेदार, उपनिरीक्षक और प्लाटून कमांडर के 975 पदों पर सीधी भर्ती, 1 अक्टूबर से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

दंपति के इस अश्लील हरकत को सार्वजनिक व्यवहार और शालीनता के खिलाफ माना जा रहा है. यह एक अपराध की श्रेणी में आता है जिसके लिए सजा भी मिल सकती है। रयानएयर के उड़ान नियमों के अनुसार, यात्रियों के इस तरह के व्यवहार में शामिल होने पर उन्हें विमान से उतारा जा सकता है।

Read More: सीएम शिवराज की धर्मपत्नी साधना सिंह ने ‘गन्नु भैया’ विदिशा बाढ़ वाले गणेश जी के लिए बनाए छप्पन भोग

 
Flowers