Dalit Minor Girl Raped

Dalit Minor Girl Raped: दबंग ने रास्ता रोक दलित लड़की के साथ की हैवानियत की हदें पार, पुलिस केस दर्ज होने पर नाबालिग ने खाया जहर…

Dalit Minor Girl Raped: उत्तर प्रदेश के से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 06:29 PM IST, Published Date : January 8, 2024/6:29 pm IST

Dalit Minor Girl Raped: महोबा। उत्तर प्रदेश के से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। आज भी यूपी सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रहे अपराध कम नहीं हो रहे हैं। इतने कानूनों के बाद भी महिलाओं के साथ बलात्कार जैसे जघन्य वारदात रूकने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें कि ऐसे ही एक मामला महोबा जिले का है, जहां एक दबंग शख्स ने दलित लड़की के साथ सरेआम ​दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया।

Read more: Dalit Man Beaten to Death: दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

जानें मामला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक नाबालिग दलित लड़की को बंधकर बनाकर बलात्कार किए जाने के मामले से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि 16 वर्षीय दलित पीड़िता अकेले अपने चाचा के घर जा रही थी। तभी बीच रास्ते में दबंग शख्स ने उसका रास्ता रोक कर उसे जबरन घसीटते हुए अपने घर ले गया। वहां उस नाबालिग के साथ दबंग ने घिनौनी हरकत की।

उसने अपने दादा और बहन को आपबीती बताई, जिसे सुनकर सभी का होश उड़ गए। बताया जाता है कि पीड़िता के माता पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी करते है। परिवार के लोग पीड़िता को लेकर खरेला थाना पहुंचे। वहां आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए खरेला थाना प्रभारी शिल्पी शुक्ला ने आरोपी प्रदीप के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 342, पॉक्सो और एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Read more: Maldives Controversy: PM मोदी के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड, इन एक्टर्स ने खुलकर की लक्षद्वीप टूरिज्म की तारीफ… 

बदनामी के डर से पीड़िता ने खाई ज़हर

Dalit Minor Girl Raped: पुलिस के मुताबिक, इस मामले में केस दर्ज होने के बाद पूरे इलाके में चर्चा होने लगी। अपनी बदनामी होता देख और पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से आरोपी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद बेहोश हो गया। उसके परिजनों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना प्रभारी शिल्पी शुक्ला का कहना है पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है। उसके लिखित बयान दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के होश आने के बाद उससे पूछताछ करके आगे की कार्रवाही की जाएगी।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें