Election Commission gave 'Torch' election symbol to Uddhav team

10 October Live Update: चुनाव आयोग ने उद्धव गुट को दिया ‘मशाल’ चुनाव चिन्ह, शिंदे गुट से मांगे 3 विकल्प

पीएम मोदी ने जामनगर के वासियों को दी बड़ी सौगात, विभिन्न परियोजनाओं का किया लोकार्पण !

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 10, 2022/5:40 am IST

महाराष्ट्र की सियासत में चुनावी चिन्ह को लेकर चल रही जंग के बीच उद्धव ठाकरे को टार्च और मशाल वाला चिन्ह दे दिया गया है। वहीं उनकी पार्टी का नाम शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे रखा गया है। चुनाव आयोग ने एकनाथ शिंदे से अभी के लिए तीन विकल्प मांगे हैं, उसी के आधार पर उन्हें भी कोई चुनावी चिन्ह दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि एकनाथ शिंदे गुट को Balasahebchi Shiv Sena नाम दे दिया गया है। लेकिन उनका चुनावी चिन्ह अभी तक तय नहीं हुआ है। वैसे चुनाव आयोग ने ये फैसला उस समय लिया है जब चुनाव चिन्ह वाली लड़ाई दिल्ली हाई कोर्ट पहुंच गई है। सोमवार को ही उद्धव ठाकरे की तरफ से दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। उस याचिका के जरिए चुनाव आयोग के उस फैसले का विरोध किया गया है, जहां पर शिवसेना के चुनाव चिन्ह को फ्रीज कर दिया गया था।

पीएम मोदी ने जामनगर के वासियों को दी बड़ी सौगात, विभिन्न परियोजनाओं का किया लोकार्पण

गुजरात: PM Modi inaugurated various projects in Gujarat प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुजरात के जामनगर वासियों को बड़ी सौगात दी है। पीएम मोदी ने विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

Read More: इस बार करवाचौथ पर पत्नियां नहीं कर पाएंगी शॉपिंग! पतियों के चेहरे पर आई मुस्कान, जानें क्या है कारण

आपको बता दें कि पीएम मोदी तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हुए है। इससे पहले पीएम मोदी ने भूरूच में 8 हजार करोड़ के विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण किया है।

Read More: बैंक ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, दिवाली से पहले केंद्रीय सहकारिता मंत्री ने किया ये ऐलान, जानकर झूम उठेंगे आप 

PM Modi inaugurated various projects in Gujarat वहीं आज यहां 8 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है। पीएम मोदी ने कहा कि आप सभी को पानी, बिजली, कनेक्टिविटी से जुड़े इन परियोजनाओं के लिए बहुत-बहुत बधाई। आज वाल्मीकि समाज के लिए विशेष कम्युनिटी हॉल का भी लोकार्पण हुआ है इससे हमारे भाई-बहनों को बहुत मदद मिलेगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक