तेलंगाना में फिर दुष्कर्म के आरोपी का एनकाउंटर ? रेलवे ट्रैक में मिला शव, मंत्री ने कही थी गोली मार देने की बात | Encounter of rape accused again in Telangana? dead body found in railway track

तेलंगाना में फिर दुष्कर्म के आरोपी का एनकाउंटर ? रेलवे ट्रैक में मिला शव, मंत्री ने कही थी गोली मार देने की बात

जिले के सैदाबाद में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या के मामला लगातार सुर्खियों में है, गुरुवार को हैदराबाद पुलिस को रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिला,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 16, 2021/4:18 am IST

Encounter of rape accused Telangana

हैदराबाद। जिले के सैदाबाद में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या के मामला लगातार सुर्खियों में है, गुरुवार को हैदराबाद पुलिस को रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिला, पुलिस ने शव की जांच की और हाथ पर बने टैटू के आधार पर ये पाया कि ये सैदाबाद रेप-हत्या घटना का आरोपी ही है।

वहीं लोग यह सवाल भी उठा रहे हैं कि कहीं ये कहीं एनकाउंटर तो नहीं है, यह सवाल ​इसलिए उठ रहे है ​क्यों कि एक दिन पहले ही तेलंगाना के मंत्री चामाकुरा मल्ल रेड्डी ने बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या करने के आरोपी का एनकाउंटर किए जाने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि आरोपी को पकड़कर गोली मार देंगे।

read more: ओकाया ने इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘फ्रीडम’ पेश किया, कीमत 69,900 रुपये

बता दें कि पुलिस ने इस शख्स पर 10 लाख रुपये का इनाम रखा था, सैदाबाद इलाके में यह घटना पिछले सप्ताह 9 सितंबर की है। आरोपी की पहचान 30 साल के पल्लाकोंडा राजू के तौर पर की गई थी। इस घटना के बाद पूरे प्रदेश में आक्रोश पनप रहा था। घटनास्थल पर गई पुलिस टीम पर पत्थरबाजी भी की गई थी। मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में सक्रियता से लगी हुई थी।

मामले में पुलिस का यह बयान भी सामने आया है कि पुलिस आरोपी का पीछा कर रही थी, इस डर से ही आरोपी ने ट्रेन के सामने कूद गया।

read more: एआईबीए ने विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेताओं के लिए भारी भरकम इनामी राशि की घोषणा की
बता दें कि तेलंगाना पुलिस ने हैदराबाद में गैंगरेप के 4 आरोपियों का एनकाउंटर किया था। यह मामला 27 नवंबर, 2019 को एक युवा पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या से संबंधित है। पुलिस ने चार लोगों का पता लगा कर उन्हें गिरफ्तार किया था। उसी साल 6 दिसंबर को शादनगर के पास अपराध स्थल पर एक मुठभेड़ में चारों आरोपी मारे गए थे। दिशा एनकाउंटर से फेमस हुई इस मुठभेड़ को लेकर सवाल भी उठे थे।

 
Flowers