पहली बार ससुराल आए जीजा का साली ने किया ऐसे किया'वेलकम', वीडियो देखकर आ जाएगा मजा | For the first time brother-in-law's sister-in-law did 'Welcome', will enjoy watching the video

पहली बार ससुराल आए जीजा का साली ने किया ऐसे किया’वेलकम’, वीडियो देखकर आ जाएगा मजा

पहली बार ससुराल आए जीजा का साली ने किया ऐसे किया'वेलकम', वीडियो देखकर आ जाएगा मजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 9, 2021/2:04 pm IST

Sali Jija News: ससुराल में जीजा (Jija) के लिए सबसे खास पर्सन साली होती है। साली ही जीजा को हंसाती है, उसे छेड़ती है और उसका खूब ध्‍यान भी रखती है। जीजा यदि पहली बार ससुराल आ रहा हो तो उसके आने की तैयारी में बढ़-चढ़कर हिस्‍सा भी साली ही लेती है। इसी तरह जब एक नया नवेला जीजा अपनी ससुराल (Sasural) पहुंचा तो उसकी साली ने उसे मजेदार तरीके से वेलकम किया कि उसका वीडियो वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें: गौतमबुद्ध नगर जिले में एचआईवी संक्रमितों के उपचार की सुविधा शीघ्र

लड़का अपनी नई-नवेली पत्‍नी के साथ ससुराल तो पहुंच गया लेकिन उसे अंदाजा भी नहीं होगा कि उसके इस तरह मजे लिए जाएंगे। जीजा के स्‍वागत में तैयार बैठी साली ने यह मौका नहीं गंवाया और अपने अंदर के कलाकार को बाहर ले आई। इसके बाद साली ने बॉलीवड गाने ‘जिनके आगे जी, जिनेके पीछे जी…’गाने पर मस्‍त डांस किया. इसे देखकर दीदी और जीजाजी दोनों को मजा आ गया।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने कहा है, मैं टी20 विश्व कप में पारी की शुरुआत करूंगा : इशान किशन

इंस्‍टाग्राम रील में आकृति सिंह परिहार1 नाम के अकाउंट हैंडल से शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इसे शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा गया है, ‘जिनके आगे-पीछे जी जी…मैं उनकी साली हूं वो मेरे जीजा जी.’ इस डांस के दौरान पहले तो जीजा जी हंसते और हिचकते नजर आ रहे हैं लेकिन फ्रेम में अपनी पत्‍नी के आते ही दोनों हंसने लगते हैं।