Here women farmer protesters were crushed by the truck, 3 died

यहां महिला किसान प्रदर्शनकारियों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत

Here women farmer protesters were crushed by the truck, 3 died

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:31 PM IST, Published Date : October 28, 2021/12:36 pm IST

farmer protesters were crushed by the truck : चंडीगढ़,हरियाणा। बहादुरगढ़ में एक तेज रफ्तार ट्रक ने महिला किसान प्रदर्शनकारियों को कुचल दिया। इससे तीन बुजुर्ग महिलाओं की मौत हो गई और तीन की हालत अब भी गंभीर बताई जा रही है।

पढ़ें- 50 रुपए में करवा लीजिए टंकी फुल, यहां माचिस से भी सस्ता है एक लीटर पेट्रोल

जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह साढ़े 6 बजे के करीब झज्जर रोड पर हुआ। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिलाएं डिवाइडर पर बैठी हुई थीं, तभी उनके ऊपर एक तेज रफ्तार ट्रक आकर चढ़ गया।

पढ़ें- अब राशन कार्ड के बिना नहीं आएगी PM KISAN योजना की राशि, देखिए नया नियम

इससे दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. तीन महिलाओं की हालत अब भी गंभीर बताई जा रही है।

पढ़ें- राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव 28 से 30 अक्टूबर तक, 1 नवंबर से साइंस कॉलेज मैदान में राज्योत्सव का आयोजन, सीएम बघेल ने की तैयारियों की समीक्षा 

हादसे में जान गंवाने वालीं तीनों महिलाएं पंजाब के मानसा जिले की रहने वालीं हैं. बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह महिलाएं घर जाने के लिए ऑटो के इंतजार में डिवाइडर पर बैठी हुई थीं।

पढ़ें- बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, यहां बदले गए 10 जिलों के कलेक्टर और 14 IPS अफसर.. देखिए

तभी झज्जर रोड पर फ्लाइओवर के नीचे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप भी मच गया है. मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसने जांच शुरू कर दी है। ये महिलाएं किसान आंदोलन में शामिल थीं।