भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने जन्‍मदिन पर की गर्लफ्रेंड से सगाई, देखें PHOTOS |

भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने जन्‍मदिन पर की गर्लफ्रेंड से सगाई, देखें PHOTOS

Axar Patel Engagement: भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड मेहा से सगाई (Axar Patel Engagement) कर ली है, अक्षऱ ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : January 21, 2022/1:44 pm IST

Axar Patel Engagement

नई दिल्ली. Axar Patel Engagement: भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड मेहा से सगाई (Axar Patel Engagement) कर ली है, अक्षऱ ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी। अक्षऱ पटेल का कल 20 जनवरी को जन्मदिन भी था, ऐसे में उनके लिए सगाई का दिन और खास हो गया, उन्होंने इंस्टाग्राम पर सगाई से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

read more: मंडप पर बैठे दूल्हे ने दुल्हन की ऐसी जगह पर रखा था हाथ.. पंडित ने लगाई फटकार तो दुल्हन हो गई पानी-पानी

अक्षर पटेल (Akshar Patel) ने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जिंदगी की यह नई शुरुआत है, हमेशा के लिए हम एकसाथ हुए, तुम्हें हमेशा के लिए प्यार करता रहूंगा” अक्षर पटेल ने इसके साथ अपनी गर्लफ्रेंड मेहा के साथ कई फोटो भी शेयर कीं, जिसमें दोनों एक-दूसरे को इंगेजमेंट रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, अक्षर ने अपने जन्मदिन की पार्टी के दौरान ही सगाई की प्लानिंग कर रखी थी। इसका अंदाजा अक्षर की बर्थडे पार्टी की तस्वीरों से ही लगाया जा सकता है।

read more: उप्र में चुनाव बाद गठबंधन की परिस्थिति आने पर इस बारे में विचार किया जाएगा: प्रियंका गांधी
इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जब अक्षर अपनी गर्लफ्रेंड मेहा को सगाई की अंगूठी पहना रहे हैं तो पीछे marry me का एक बोर्ड भी लगा है, यानी उन्होंने पहले से ही अपने जन्मदिन को यादगार बनाने की तैयारी कर ली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshar Patel (@akshar.patel)

सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर करते ही अक्षऱ को साथी खिलाड़ियों की तऱफ से बधाई मिलने लगी। ऋषभ पंत, उमेश यादव और ईशान किशन ने इस क्रिकेटर को सगाई की बधाई दी। जयदेव उनादकट ने अक्षऱ को गुजराती में सगाई की बधाई दी। इस पर अक्षर ने भी मजेदार जवाब दिया है।