शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे कटरीना कैफ-विक्की कौशल! ये वजह आई सामने |Katrina Kaif-Vicky Kaushal will not go on honeymoon after marriage! This reason came

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे कटरीना कैफ-विक्की कौशल! ये वजह आई सामने

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे कटरीना कैफ-विक्की कौशल! ये वजह आई सामने

:   Modified Date:  November 28, 2022 / 09:24 PM IST, Published Date : November 11, 2021/3:18 pm IST

Vicky Kaushal-Katrina Kaif

मुंबई। विक्की कौशल और कटरीना कैफ जल्द शादी करने वाले हैं। उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। दिसंबर के पहले हफ्ते में फैंस उनकी रॉयल वेडिंग के गवाह बनेंगे, इस बीच खबरें हैं कि शादी के बाद विक्की और कटरीना हनीमून पर नहीं जाएंगे। वे ब्रेक नहीं लेंगे, बल्कि अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को पूरा करेंगे।

ये भी पढ़ें: तीस हजारी अदालत के कक्ष में बार एसोसिएशन के कर्मचारी का शव मिला : पुलिस

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि विक्की-कटरीना ने अभी तक शादी का न्योता नहीं भेजा है, कपल के करीबियों को उनकी शादी की पूरी जानकारी है, कटरीना उन लोगों में से नहीं हैं जो सीक्रेटली चीजों को करे। जल्द कटरीना कैफ अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर सकती हैं, शादी के बाद कपल ब्रेक नहीं लेगा।

ये भी पढ़ें: गोकुलम केरला एएफसी महिला क्लब चैंपियनशिप में खिताब की दौड़ से बाहर

रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने काम को लेकर काफी सक्रिय हैं, वे चाहते हैं कि उनकी फिल्म तय समय पर पूरी हो। इसलिए वे शादी के तुरंत बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे, दोनों अपनी फिल्मों के सेट पर लौटेंगे, कटरीना कैफ को टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करनी है। इसके बाद वे श्रीराम राघवन की अनटाइटल्ड फिल्म पर काम करेंगी। दोनों फिल्मों के शूट पर कटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बाद लौटेंगी, वहीं विक्की कौशल को सैम बहादुर के शूट पर लौटना है।

ये भी पढ़ें:देश में 266 दिन बाद कोविड-19 के सबसे कम उपचाराधीन मरीज

कटरीना-विक्की के पास 15 दिनों का वक्त है, इनमें से 3-4 उनकी वेडिंग फेस्टिविटीज में लगेंगे, बचे हुए दिनों में दोनों को साथ में वक्त बिताने का मौका मिलेगा। शादी के बाद वे अपने नए घर में सेटल डाउन होंगे। दोनों अपने नए घर को लेकर एक्साइटेड हैं, वे अपने घर को संवारने में बिजी रहेंगें, वे हनीमून पर बाद में जाएंगे। फिलहाल दोनों की प्रायोरिटी शूट कंप्लीट करना है। सलमान खान ने कटरीना की शादी की वजह से टाइगर 3 के शूट को होल्ड पर रखा हुआ है।