Veteran actor accused of sexual harassment, has won many international

इस एक्टर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप, कई इंटरनेशनल अवॉर्ड कर चुके है अपने नाम, जानकर नहीं होगा यकीन…

Veteran actor accused of sexual harassment, has won many international awards, will not believe knowing his name

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:54 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:54 pm IST

मुंबई। फेमस अमेरिकी एक्टर केविन स्पेसी पर तीन मर्दों के यौन शोषण करने का केस दर्ज किया है। इस खबर ने मनोरंजन जगत में खलबली मचा दी। एक्टर पर पहली बार साल 2005, दूसरी बार 2008 और तीसरी बार 2013 में तीन अलग अलग मर्दों का यौन शोषण करने का आरोप लगा था। साल 2013 वाले मामलें में तो एक्टर आरोपी भी पाए गए थे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े :  Justin Bieber का इंडिया में शो कैंसिल, चेहरे हुआ Paralysed, फैंस हुए भावुक

वहीं इस मामलें के संबंध में बात करते हुए लंदन की मेट्रोपोलिटन पुलिस ने बताया, ’62 साल के केविन स्पेसी फाउलर को औपचारिक रूप से सोमवार, 13 जून को तीन मर्दों का यौन शोषण का आरोपी बनाया गया है। इसके अलावा एक शख्स के साथ उसकी मर्जी के खिलाफ सेक्सुअल एक्टिविटी करने का केस भी केविन पर दर्ज किया गया है। इस मामले में केविन को Westminster Magistrates Court में गुरुवार को सुबह 10 बजे पेश होना होगा।

यह भी पढ़े :  लॉस एंजिलिस में पार्टी के दौरान गोलीबारी, तीन लोगों की मौत, चार घायल… 

केविन स्पेसी ने साल1980 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। कुछ छोटी बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद साल 1995 में आई द यूजुअल सस्पेक्ट्स से एक अलग लेवल का स्टारडम पाया। इसी फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला। साल 1999 में केविन को फिर अमेरिकन ब्यूटी फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें