Justin Bieber's show in India canceled, face paralysed!

Justin Bieber का इंडिया में शो कैंसिल, चेहरे हुआ Paralysed, फैंस हुए भावुक

Justin Bieber's show in India canceled, face paralysed : जस्टिन बीबर के फैन्स दिल्ली में होने वाले उनके शो का इंतजार कर रहे थे..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : June 14, 2022/1:56 am IST

मुंबई। जस्टिन बीबर के फैन्स दिल्ली में होने वाले उनके शो का इंतजार कर रहे थे…लेकिन फैन्स को ये जानकर दुख होगा कि इंडिया में उनका कंनसर्ट कैंसिल कर दिया है…दरअसल जस्टिन बीबर एक बीमारी से पीड़ित हो गए हैं जिसकी वजह से उनका आधा चेहरे को लकवा मार गया है वो अपनी पलक भी नहीं छपका पा रहे हैं…ये बीमारी उन्हें एक शो के प्रमोशन के दौरान हुई, जब वो एक सॉन्ग का प्रमोशन कर रहे थे, तो अचानक उन्हें फेस पर कुछ दर्द महसूस हुआ, हॉस्पिटल जाने पर उन्हें पता चला कि उनका आधा चेहरा पैरालाइज हो गया है।

यह भी पढ़े :  राहुल का रेस्क्यूः कुछ ही देर में बाहर आएगा राहुल, सीएम भूपेश ने कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला से की बात 

जस्टिन बीबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बीमारी के बारे में बताया है…वीडियो में उन्होंने कहा है कि , ”मैं इस समय सिर्फ आराम कर रहा हूं और पूरी तरह ठीक होकर वापस सेट पर लौटने की कोशिश कर रहा हूं, ताकि मैं वह कर सकूं जो करने के लिए मैं पैदा हुआ हूं।” बताया जा रहा है कि सिंगर को ये दिक्कत रामसे हंट सिंड्रोम की वजह से हुई है। इस बीमारी की वजह से ही उनका चेहरा पैरालाइज हुआ है।og

यह भी पढ़े : पूर्व टेनिस स्टार ने की खुदकुशी करने की कोशिश, कहा – मैं उस दिन को कभी नहीं भूल पाऊँगी… 

फैंस हुए भावुकF

जस्टिन का वीडियो सामने आने के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना भरे मैसेज जस्टिन के इंस्टाग्राम वीडियो के कमेंट बॉक्स में भेज रहे हैं। इस खबर के लिखे जाने तक इस वीडियो को 18 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वैसे ये ये तीसरी बार है जब बीबर का इंडिया का शो कैंसिल हुआ है। जस्टिम का शोज इंडिया में 2020 में होने वाला था, लेकिन कोविड-19 के कारण शो नहीं हुआ। 2021 में भी यही वजह रही और अब 2022 में भी फैंस को झटका लगा है। फेस पैरालाइज होने की वजह से वो इंडिया में एक बार फिर शो नहीं कर पाएंगे। अभी ये बिल्कुल साफ नहीं है कि उन्हें ठीक होने में कितना टाइम लगेगा।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें