दूसरे देश की जेल में बंद ‘हत्यारे’ से हुआ लॉरा को प्यार, बिना ​मिले ही फिक्स हुई शादी!

Laura falls in love with jailed 'killer': एक महिला अमेरिका की जेल में बंद कैदी से शादी करने की जा रही है, दोनों ने अपने परिजनों को भी इस बारे में बता दिया है। अक्‍टूबर 2021 से कपल एक दूसरे के संपर्क में हैं।

Edited By: , June 23, 2022 / 11:45 AM IST

Laura falls in love with jailed ‘killer’: नई दिल्‍ली, 23 जून 2022। ब्रिटेन की महिला अमेरिका के कैदी से शादी करने जा रही है, शादी अगले साल हो सकती है, जिस शख्‍स के साथ महिला शादी करने वाली हैं, वो हत्‍या के आरोप में जेल में बंद है। वह करीब 20 से 40 साल के बीच जेल के अंदर कैद में रहेंगे, पिछले साल दिसंबर में मिशीगन जेल से इस शख्‍स ने महिला को प्रपोज किया था, ऐसे में सवाल है कि यह महिला अपने इस होने वाले पति से कब मिल पाएगी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

गौर करने वाली बात ये है कि 32 साल की लॉरा ओ सुलिवन (Laura O’Sullivan) 31 साल के टेरेल रावोन रीस (Terrell Ravon Reese) से कभी नहीं मिली, लॉरा टेरेल को अक्‍टूबर 2021 से जानती हैं। दरअसल, लॉरा ने अक्‍टूबर 2021 में JPay app का कैदियों के लिए उपयोग किया था ताकि उन्‍हें कोई पत्र मित्र (Pen Pal) मिल सके, जिससे वह रोमांस कर सके, लेकिन दिसंबर में टेरेल ने उनको प्रपोज किया।

read more: कहीं आप भी तो नहीं कर रहे थे नकली खाद्य तेल का इस्तेमाल, यहां से होती थी सप्लाई, फूड विभाग ने मारा छापा 

Laura falls in love with jailed ‘killer’: लॉरा के अनुसार मर्डर की घटना को अब एक दशक से ज्‍यादा का समय बीत चुका है, तब टेरेल टीनेजर थे, अब वह एक अलग तरह के शख्‍स हैं, वह काफी ईमानदार हैं। लॉरा हर दिन टेरेल से 15 मिनट बात करती हैं। टेरेल इस बातचीत के लिए भुगतान उस राशि से करते हैं, जो उन्‍हें पोर्टर के तौर पर जेल में मिलती है। लॉरा कहती हैं, वो पहले दिन में एक से दो बार बात करती थीं, लेकिन, बाद में सिलसिला बढ़कर दिन में 12 बार से ज्‍यादा हो गया। लॉरा ने यह भी बताया कि टेरेल उनके लिए कविता भी पढ़ते हैं।

करीब 17 दिन की बातचीत के बाद दोनों गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बन गए, जनवरी 2021 में लॉरा के पिता की मौत कोरोना से हो गई, उनका ब्रेकअप हो चुका था, इसके बाद लॉरा के लिए टेरेल सब कुछ थे। लॉरा सिंगल मदर हैं, वह ब्रिस्‍टल (ब्रिटेन) में रहती हैं, उनके चार बच्‍चे हैं।

read more:  OMG! 4 साल के मासूम को ज़हरीले कोबरा ने काटा, 30 सेकंड में सांप की तड़पकर मौत, बच्चा स्वस्थ

इस तरह शुरू हुई बातचीत?

वेल्‍स ऑनलाइन से बात करते हुए लॉरा ने बताया कि टेरेल कम से कम 2030 से पहले रिहा नहीं होंगे। उन्‍होंने कहा, ‘मैं अक्‍टूबर में टिकटॉक स्‍क्रॉल कर रही थी, तभी मैंने एक वीडियो देखा, जिसमें टेरेल की डिटेल थीं, जिससे उनसे जेल के अंदर संपर्क किया जा सकता था। मैं तब यह नहीं जानती थी कि वह जेल के अंदर क्‍यों हैं? फिर मैंने अपना फोटो मैसेज के साथ भेज दिया, मेरे अंदर से आवाज आ रही थी कि मैं टेरेल से बात करना चाहती हूं’

लॉरा ने आगे बताया कि उनके हाथों से लिखे प्रेम पत्रों को पढ़कर वह इमोशनल हो गईं, उन्‍होंने वैलेंटाइन कार्ड भी भेजा, जिसमें उन्‍होंने उनको ‘पत्‍नी’ के तौर पर संबोधित किया था।

read more: सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, 5 नक्सलियों को किया गिरफ्तार, कई बड़ी वारदातों को दिया था अंजाम

फोन पर शुरू हुआ रोमांस

लॉरा ने बताया कि वह टेरेल के साथ फोन पर रोमांस करती हैं, वहीं इस कपल ने एक दूसरे के नाम के टैटू अपने हाथों पर गुदवाए हैं। अप्रैल में अपने रिश्‍ते की जानकारी टेरेल ने अपनी बहन और मां को भी दे दी थी, इसके करीब दो सप्‍ताह के बाद दोनों ने आधिकारिक तौर पर सगाई कर ली, वहीं लॉरा ने बताया कि वह अपनी मां और बहन को टेरेल के बताने से डर रही थीं, मां भी शुरू में चिंतित हो गई थीं।

कहां होगी शादी ?

लॉरा ने बताया कि उनकी शादी दूसरे कैदियों के सामने Michigan’s Ernest Brooks Correctional Facility common room में अगले साल होगी, लेकिन इसके लिए वह कोर्ट से लाइसेंस का इंतजार कर रही हैं। यहां वेंडिंग मशीन फूड से वेडिंग ब्रेकफास्‍ट दिया जाएगा।

read more: देश प्रदेश की बड़ी खबरें देखने के लिए यहां लिंक पर जाएं