Many injured including bride and groom in a horrific accident, condition of five critical

ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, भीषण हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत कई घायल, पांच की हालत गंभीर

घायलों को उपचार के लिये दंतेवाडा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में पांच की स्थिति गंभीर बताई जा रही है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:38 PM IST, Published Date : July 26, 2022/8:12 pm IST

दंतेवाड़ा। road accident in dantewada जिले में मंगलवार की शाम हुए सड़क हादसे में दूल्हा दुल्हन समेत दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिये दंतेवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में पांच की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हादसा गीदम से दस किमी दूर बंजारी घाट में हुआ है।

यह भी पढ़ें :  नपुंसकता, कामेच्छा में कमी और बालों का झड़ना समेत ये लक्षण हो सकते हैं ‘लांग कोविड’ का प्रभाव : स्टडी में खुलासा

बताया जाता है कि बीजापुर से एक परिवार विवाह के लिये बिहार गया हुआ था। बिहार से जगदलपुर तक ये ट्रेन के जरिये पहुंचे और जगदलपुर से बीजापुर जाने के लिये इन्होंने अपने परिचित की पिकअप गाड़ी मंगाई और पिकअप में सवार होकर जगदलपुर से बीजापुर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें : असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, देखें चयन से लेकर वेतन तक की पूरी जानकारी

इसी दौरान बंजारी घाट में एक ट्रक ने पिकअप वाहन को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप में सवार सभी 14 लोगों को चोटें आई हैं। घायलों में दूल्हा मोहम्मद अब्दुल और दुल्हन सायरा बानो भी शामिल हैं। घायलों में पांच को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हे मेडिकल कालेज जगदलपुर रिफर किया गया है।

यह भी पढ़ें : सदन में गूंजा DMF में अनियमितता का मुद्दा, सीएम भूपेश बघेल ने विधायकों के सवाल का दिया ये जवाब

और भी है बड़ी खबरें…