michael-vaughan-gives-advice-to-virat-kohli

खराब फार्म से जूझ रहे विराट कोहली को इंग्लैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने दी सलाह, गिनाई ये गलतियां

दरअसल, इंग्‍लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में कोहली ने शुरुआत तो अच्छी की पर उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए। दूसरे वनडे में विराट कोहली महज 16 रन रन बनाकर ही आउट हो गए थे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : July 16, 2022/4:52 am IST

Michael Vaughan Statement On Kohli : भारतीय क्रिकेट टीम के जांबाज खिलाड़ी विराट कोहली काफी समय से खराब फार्म से जूझ रहे हैं। उनके खराब फार्म पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने एक बयान दिया है। उन्होंने बताया कि विराट कोहली कहां गलती कर रहे हैं। दरअसल, इंग्‍लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में कोहली ने शुरुआत तो अच्छी की पर उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए। दूसरे वनडे में विराट कोहली महज 16 रन रन बनाकर ही आउट हो गए थे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: 10 IAS का प्रमोशन, दो को मिली बड़ी जिम्मेदारी, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें सूची…

‘विराट कोहली के मूवमेंट या तकनीक में कमी नहीं’

माइकल वॉन (Michael Vaughan) का मानना है कि विराट कोहली को खेल से ब्रेक लेने की सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस वक्त विराट कोहली का ध्यान भटक रहा है, इस वजह से वह गेम पर फोकस नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए इस दिग्गज खिलाड़ी को ब्रेक लेना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि विराट कोहली के मूवमेंट या तकनीक में कमी नहीं है, लेकिन मेरा मानना है कि वह संभवतः फोकस भटकने के कारण वह ऐसी गलती कर जाते हैं।

Read More: एक बार​ फिर धमाल मचाने आया जियो का ये प्लान, Free Calling, Data के साथ मिलेगा का कई सारे फायदे

‘विराट कोहली को ब्रेक लेने की जरूरत’

विराट कोहली के खराब फॉर्म पर माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि मेरा पहले मानना रहा है कि इस खिलाड़ी को ब्रेक लेने की जरूरत है। दरअसल, मुझे लगता है कि गेंद को देखकर उस पर रिएक्‍ट कर मानसिक दृढ़ता की बात है. वहीं, पूर्व भारतीय गेंदबाज जहीर खान का कहते हैं कि विराट कोहली को फैसला करना पडे़गा कि वह ब्रेक चाहते हैं या खेलना पसंद करेंगे. यह व्यक्तिगत फैसला है। साथ ही उन्होंने कहा कि विराट कोहली को यह खुद सोचना पड़ेगा कि उनके लिए बेस्ट क्या है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…