Minister Attack on Bageshwar Dham Sarkar

मंत्री का बागेश्वर धाम पर बेहद आपत्तिजनक आरोप, कहा ‘भूतो के नाम पर बहन-बेटियों को नचाते हैं और फिर..’

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2023 / 02:08 PM IST, Published Date : May 6, 2023/10:24 am IST

Minister Attack on Bageshwar Dham Sarkar: बिहार राज्य में बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का प्रवचन कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। लेकिन उनके इस आयोजन से पहले ही राज्य में बवाल मचा हुआ हैं। बिहार सरकार के मंत्रियों ने बागेश्वर धाम के खिलाफ मोर्चा खोल रखा हैं। वनमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने बाकायदा पंडित शास्त्री के खिलाफ प्रदर्शन की चेतावनी दें रखी हैं तो वही अब नीतीश सरकार के एक और मंत्री ने बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की हैं। उन्होंने पंडित शास्त्री पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

Read More : ‘प्रियंका गांधी को सड़क पर नमाज पढ़ते देखा’ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया दावा, मचा सियासी बवाल

बिहार के सहकारिता मंत्री डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बागेश्वर बाबा मां-बहनों को भूत के नाम पर नचाता है। उनके कपड़े खुल जाते हैं। टीवी पर सब दिखाया जाता है। जो लोग उनके सपोर्ट में हैं। उनके घर की मां-बेटियां बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम में क्यों नहीं जाती हैं।

Read This : दीपक जोशी का तीखा हमला, कहा ‘BJP में लॉलीपॉप देखकर मेरा शुगर लेवल बढ़ गया था’, CM को बड़ा भाई मानने से किया इंकार

Attack on PM Modi: PM पर भी साधा निशाना

Minister Attack on Bageshwar Dham Sarkar: मंत्री सुरेंद्र यादव ने बाबा धीरेंद्र शास्त्री के साथ पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला। मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री का भी जय श्री राम खत्म, अब जय हनुमान जी आ गए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के पास अब भगवान रामचंद्र नहीं हैं, क्योंकि उनकी स्थापना तो अयोध्या में हो गई है। अब हनुमान को लाए हैं और चुनाव में उसी की सभी जगह चर्चा कर रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक