Now this health center will be known as Yogendra Sharma

अब योगेंद्र शर्मा के नाम से जाना जाएगा ये स्वास्थ्य केंद्र.. ‘नमन अंचल के शहीदों को’ पुस्तक का विमोचन

अब योगेंद्र शर्मा के नाम से जाना जाएगा ये स्वास्थ्य केंद्र.. 'नमन अंचल के शहीदों को' पुस्तक का विमोचन Now this health center will be known as Yogendra Sharma.. Released the book 'Naman Anchal Ke Martyrs'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 12, 2021/2:40 pm IST

रायपुर। भूपेश बघेल आज अपने निवास कार्यालय से खरोरा नगर पंचायत में शहीद योगेन्द्र शर्मा की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने धरसींवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र और शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला टेकारी का नामकरण शहीद योगेन्द्र शर्मा के नाम पर किए जाने की घोषणा की।

पढ़ें- जीरम मामले की सुनवाई फिर टली.. NIA ने पूरा दस्तावेज नहीं किया पेश

उन्होंने इस मौके पर कहा कि शहीद योगेन्द्र शर्मा के प्रेरणादायी व्यक्तित्व और सेवा-भावना को कभी भूला नहीं जा सकता। उनकी शहादत को हमेशा याद रखा जाएगा। उनके कार्याें को सदैव आगे बढ़ाने के लिए कार्य करते रहेंगे।

पढ़ें- नई पहल.. अब बिना थाना जाए भी दर्ज होंगी एफआईआर.. E-FIR सेवा शुरू.. यहां आधिकारिक पोर्टल जारी

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर शहीद योगेन्द्र शर्मा की स्मृति में ‘‘नमन अंचल के शहीदों को‘‘ पुस्तक का विमोचन किया। उन्होंने जयंती कार्यक्रम की शुरूआत शहीद योगेन्द्र शर्मा को श्रद्धासुमन अर्पित कर की।

पढ़ें- चौरसिया कॉलोनी में लापता बच्चे के मामले में आया नया मोड़.. परिजनों को बच्चा चोरी की आशंका

खरोरा नगर पंचायत में जयंती कार्यक्रम के अवसर पर आयोजित निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर और रक्त दान शिविर के लिए मुख्यमंत्री ने शुभकामनाएं दी।

पढ़ें- नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 लागू करने वाला मध्यप्रदेश पहला राज्य, अब क्या है तैयारी.. जानिए

इस मौके पर मुख्यमंत्री निवास पर शहीद योगेन्द्र शर्मा की धर्मपत्नी एवं विधायक धरसींवा। अनिता योगेन्द्र शर्मा, सुपुत्र । हर्षित शर्मा सहित । विपिन त्रिपाठी, । भोला तिवारी भी उपस्थित थे।

 

 

 
Flowers