On the issue of inflation, Rahul Gandhi said - the government has tied

महंगाई के मुद्दे पर राहुल गांधी बोले- सरकार ने आंखों में बांध ली है अहंकार की पट्टी, शेयर किया दैनिक जीवन के चीजों का रेट

महंगाई को लेकर दिए बयान पर कांग्रेस पार्टी हमलावर हो गई है। मंगलवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने महंगाई का आंकड़ा एक तस्वीर के जरिए पेश किया। उन्होंने साल 2019 से लेकर 2022 तक सामानों की कीमतों के आंकड़े पेश किए। इसमें उन्होंने पेट्रोल, डीजल, नमक, दाल और सरसों का तेल तक के दाम दिखा दिए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 2, 2022/6:05 pm IST

Rahul Gandhi On inflation: महंगाई को लेकर विपक्षी दल मोदी सरकार पर हमलावर है। संसद से लेकर सड़क तक सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए साल 2019 से साल 2022 तक के आंकड़े पेश किए। राहुल ने पेट्रोल से लेकर नमक और दाल तक के दाम दिखा दिए। साथ ही तीखा हमला बोला और कहा कि मोदी सरकार अमृतकाल के जश्न में मगन है, उन्हें नहीं लगता है कि महंगाई है।

Read More:बाल झड़ने की समस्या से हैं परेशान तो अपनाएं ये पांच घरेलू उपाय

दरअसल, देश में आसमान छूती महंगाई पर जनता का हाल बेहाल है। विपक्षी दल सड़क से लेकर संसद तक में मोदी सरकार पर हमलावर हैं। सोमवार को संसद में महंगाई का सवाल उठा तो जवाब में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि सरकार बेहद गंभीर और कीमतों पर लगाम कसने के लिए तमाम प्रभावी कदम उठाए गए हैं। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया के मुकाबले भारत में महंगाई बेहतर स्थिति में है। उन्होंने कहा कि सरकार की कोशिश है कि महंगाई दर को 7 फीसदी से नीचे रखा जाए, और सरकार इसमें कामयाबी रही है।

Read More:अवैध मदरसों पर शिंकजा कसेगी सरकार! जांच को लेकर बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने दिए निर्देश 

अब सरकार के महंगाई को लेकर दिए बयान पर कांग्रेस पार्टी हमलावर हो गई है। मंगलवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने महंगाई का आंकड़ा एक तस्वीर के जरिए पेश किया। उन्होंने साल 2019 से लेकर 2022 तक सामानों की कीमतों के आंकड़े पेश किए। इसमें उन्होंने पेट्रोल, डीजल, नमक, दाल और सरसों का तेल तक के दाम दिखा दिए।

Read More:स्कूलों में अब शुक्रवार को रहेगा साप्ताहिक अवकाश! यहां की सरकार ने किया ऐलान, जानिए नया नियम