PM मोदी का अमेरिका में शानदार स्वागत, दुनिया में भारत की बढ़ती साख और सम्मान को दिखती हैं ये तस्वीरें | PM Modi's grand welcome in America, these pictures show India's increasing credibility and respect in the world

PM मोदी का अमेरिका में शानदार स्वागत, दुनिया में भारत की बढ़ती साख और सम्मान को दिखती हैं ये तस्वीरें

पीएम मोदी अमेरिका दौरे पर पहुंच गए हैं, आज अमेरिका पहुंचने पर लोगों ने उनका एयर पोर्ट पर जबर्दस्त स्वागत किया, उन्हे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 23, 2021/1:56 am IST

Pm modi america visit hindi

वाशिंगटन। पीएम मोदी अमेरिका दौरे पर पहुंच गए हैं, आज अमेरिका पहुंचने पर लोगों ने उनका एयर पोर्ट पर जबर्दस्त स्वागत किया, उन्हे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे। यहां की तस्वीरें दुनिया में भारत की बढ़ती साख और सम्मान को दिखाने के लिए पर्याप्त हैं।

अपनी तीन दिवसीय अमेरिकी यात्रा(US Visit) पर बुधवार को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) वाशिंगटन डीसी के हवाई अड्डे पर उतरे, तो आसमान में ‘मोदी-मोदी’ गूंज उठा। बड़ी संख्या में लोग उनका स्वागत करने पहले से ही मौजूद थे। भारतीय समुदाय के लोग ज्वाइंट बेस एंड्रयूज पर इकट्टा हो गए थे।

covid 19 के बाद से मोदी की यह पहली अमेरिकी यात्रा है। मोदी के अमेरिका पहुंचने पर अमेरिकी प्रशासन में डिप्टी सेक्रेटरी टीएच ब्रायन मेककेन सहित अन्य अधिकारियों ने मोदी का स्वागत किया।

मोदी के स्वागत के लिए भारतीय प्रवासी बेताब थे। लंबी यात्रा के बावजूद मोदी के चेहरे पर कोई थकावट नजर नहीं आई। वे मुस्कराते हुए लोगों से मिले और हाथ मिलाया।