'राहुल गांधी ने पंजाब में सरकार को कबाड़ा किया..छत्तीसगढ़ के विधायक दिल्ली में जाकर ग़दर कर रहे' : CM शिवराज | 'Rahul Gandhi trashed the government in Punjab..Chhattisgarh MLAs going to Delhi and committing mutiny': CM Shivraj

‘राहुल गांधी ने पंजाब में सरकार को कबाड़ा किया..छत्तीसगढ़ के विधायक दिल्ली में जाकर ग़दर कर रहे’ : CM शिवराज

'राहुल गांधी ने पंजाब में सरकार को कबाड़ा किया..छत्तीसगढ़ के विधायक दिल्ली में जाकर ग़दर कर रहे' : CM शिवराज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 3, 2021/2:12 pm IST

Rahul Gandhi trashed the government in Punjab

भोपाल। CM शिवराज सिंह चौहान ने फिर से एक बार राहुल गांधी और कमलनाथ पर निशाना साधा है, शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने पंजाब में सरकार को कबाड़ा कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ वाले विधायक दिल्ली में जाकर ग़दर कर रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह ने कहा ‘कमलनाथ जी G-23 से बात करो..मैं रेस करने की बात कभी नहीं करूंगा। सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों में भ्रम फैलाने की कोशिश की है।

ये भी पढ़ें: मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता का निधन, हफ्तों से दिल्ली के अस्पताल में चल रहा था इलाज

इसके पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस में चल रही अंदरूनी कलह को लेकर हमला बोला है। सीएम ने कहा कि पता नहीं कांग्रेस क्यों परेशान है। कांग्रेस पार्टी को साफ-सुथरे लोगों का सम्मान करना इन्हें नहीं आता।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायकों का दिल्ली जाने का सिलसिला जारी, सभी कह रहे निजी काम से जा रहे राष्ट्रीय राजधानी

सुलोचना रावत और विशाल रावत के BJP में शामिल होने पर कहा कि बहन सुलोचना और विशाल की साफ-सुथरी छवि इनकी सबसे बड़ी पूंजी है। मैं रावत परिवार को वर्षों से जानता हूं। और इनकी सुख दुख का साथी रहा हूं। अगर यह BJP में आए हैं तो तकलीफ क्यों हो रही है।

ये भी पढ़ें:  उपचुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक सहित दो नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

CM शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी ने पंजाब में सरकार को कबाड़ा कर दिया है। अब छत्तीसगढ़ की बारी है। सभी विधायक दिल्ली में जाकर ग़दर कर रहे हैं। कमलनाथ G-23 से बात करो। मैं रेस करने की बात कभी नहीं करूंगा। कांग्रेस ने आदिवासियों में भ्रम फैलाने की कोशिश की है।