Security forces killed 6 Naxalites in Bijapur encounter

Bijapur Naxal encounter: बीजापुर नक्सल मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 6 नक्सलियों को किया ढेर, 4 के शव बरामद, सर्चिंग जारी

Bijapur Naxal encounter: मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों के जवानों ने आधा दर्जन नक्सलियों को मार गिराया है, वहीं मौके से 4 शव भी बरामद किया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:21 PM IST, Published Date : November 26, 2022/12:57 pm IST

Bijapur Naxal encounter: बीजापुर। बीजापुर नक्सल मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 6 नक्सलियों को किया ढेर, घटना में बड़ा अपडेट सामने आया है, मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों के जवानों ने आधा दर्जन नक्सलियों को मार गिराया है, वहीं मौके से 4 शव भी बरामद किया है। SP बीजापुर अंजनेय वैष्णवर्य ने नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की पुष्टि की है, घटना स्थल पर अब भी सर्चिंग जारी है।

encounter between DRG jawans and Naxalites: बता दें कि सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच पोमरा के जंगलों में मुठभेड़ हुई है, इस दौरान पहले तीन नक्सलियों के मारे जाने की खबर आयी थी। हथियार भी बरामद कर लिया गया है। यह घटना बीजापुर के मिरतुर थाना क्षेत्र की है, बताया जा रहा है कि नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर जवान निकले थे। जिसके बाद उनकी मुठभेड़ हो गई।

सुरक्षाबलों को पोमरा के जंगलों में 30-40 नक्सलियों के होने की सूचना मिली थी, बीजापुर के एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने बताया कि नक्सल विरोधी अभियान चला रहे सीआरपीएफ, डीआरजी और एसटीएफ के जवानों के साथ मुठभेड़ में तीन नक्सली मारे गए है, इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है।

encounter between DRG jawans and Naxalites: सुरक्षाबलो नें मौके से 4 नक्सली का शव बरामद किया है, साथ ही 303 रायफल, 315 रायफल और मस्कट बरामद किए गए हैं, बीजापुर के मिरतुर क्षेत्र में DRG, STF और CRPF की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की है। डीवीसीएम मोहन कड़ती, डीवीसी सुमित्र, मटवाड़ा एलओएस रमेश और अन्य की नक्सली मौजूदगी की सूचना मिली थी। फिलहाल आसपास के क्षेत्र में टीम सर्चिंग अभियान चला रही है।

read more: हर्ष फायरिंग में युवक को लगी गोली | Fast 50 | Watch The Latest Top 50 News Of The Day

read more:  Bhatapara Hospital News : Civil Hospital में Doctor से मारपीट। मारपीट का Video आया सामने

read more: महिला को छेड़ने पर लगेगा 400 वोल्ट का झटका, Engineering छात्रों ने बनाई Girls Smart Jacket…जानें पूरी खबर