Ram Mandir Pran Pratishtha LIVE Update

Ram Mandir Pran Pratishtha LIVE Update : एक दीया राम के नाम..! राजधानी रायपुर में भक्तिमय माहौल, हो रहा भव्य कार्यक्रम

Today will be written in golden letters: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2024 / 11:36 PM IST, Published Date : January 22, 2024/6:24 am IST

Ayodhya Ram Mandir Pran P:ratishtha LIVE Update: दिल्ली: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा, “आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। हम केवल 500 साल पुरानी बात नहीं कर रहे हैं हम एक भावनात्मक जुड़ाव की बात कर रहे हैं। भगवान राम को अपने जन्म स्थान पर आने में 500 साल लगे।”

अयोध्या Ayodhya Ram Mandir Pran P:ratishtha LIVE Update: प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर समस्त देशवासियों को संबोधन।

नई दिल्लीः Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha LIVE Update 500 वर्षों के तप के बाद आखिरकार आज प्रभु श्रीराम अपने नए और भव्य महल में विराजमान होने जा रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ सहित संत समाज और वीवीआईपी लोगों की मौजूदगी में रामलला के श्रीविग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा का ऐतिहासिक अनुष्ठान आज दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर होगा।

Read More: ’सुबह हो या शाम… इनके जीवन में है बस राम-राम-राम 

पूरी अयोध्या नगरी को हजारों क्विंटल फूलों से सजाया गया है। वहीं भव्य राम मंदिर को 3 हजार किलो फूलों से सजाया गया है। राम के स्वगात की तैयारी केवल अयोध्या में ही नहीं बल्कि देश के अन्य शहरों के साथ-साथ विदेशों में भी हो रही है। अयोध्या में राममंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की हर छोटी बड़ी खबर का अपडेट देखने के लिए बने रहे आईबीसी 24 के साथ

 
Flowers