sex racket in singrauli

शहर के स्पा सेंटर में चल रहा था गंदा धंधा! नाबालिग समेत एक दर्जन लड़कियां और महिलाएं बरामद

sex racket: बाहर की बच्चियों को लाकर अवैध रूप से गोरखधंधा कराया जा रहा है, जिसके तहत महिला थाना प्रभारी के नेतृत्व में 6 पुलिस टीमों ने कई स्थानों पर छापामार कार्रवाई की है।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2023 / 12:06 AM IST, Published Date : May 14, 2023/12:03 am IST

sex racket in singrauli: सिंगरौली। सिंगरौली पुलिस ने शहर के कई स्पा सेंटर में छापामार कार्रवाई करते हुए एक दर्जन से अधिक लड़कियों और महिलाओं को मुक्त कराया है। वहीं 3 लोगों पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

सिंगरौली जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर के कई स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे धंधे के सेंटरों पर छापामार कार्रवाई की है। पूरे मामले में एसपी मोहम्मद यूसुफ कुरैशी ने बताया कि पुलिस को लगातार मुखबिर से सूचना मिल रही थी बाहर की बच्चियों को लाकर अवैध रूप से गोरखधंधा कराया जा रहा है, जिसके तहत महिला थाना प्रभारी के नेतृत्व में 6 पुलिस टीमों ने कई स्थानों पर छापामार कार्रवाई की है।

read more:  दमोह में तेज रफ्तार ट्रक ने बच्चे को कुचला। हादसे में मासूम की दर्दनाक मौत

इस कार्रवाई में एक दर्जन से अधिक बच्चियों व महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है। इसके साथ ही दो स्पा सेंटर के संचालक व एक मैनेजर के खिलाफ मेटा के तहत मामला दर्ज करते हुए विवेचना में लिया गया है। इस दौरान मीडिया के द्वारा पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि नाबालिग बच्चियो के मामले में जांच की जा रही है कि कितनी बच्चियां नाबालिग हैं, साथ ही साथ उनके परिजनों से भी संपर्क किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिला और राज्य से बाहर की भी कुछ बच्चियां हैं। उनकी भी पड़ताल की जा रही है फिलहाल इस पूरे मामले पर अभी कार्रवाई जारी है।

read more:  धमतरी में बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिरे। बाइक सवार 4 लोग घायल। हादसे के बाद ग्रामीणों का चक्काजाम