Sussanne Khan enjoying vacation with boyfriend Arslan

बॉयफ्रेंड संग वेकेशन एंजॉय कर रही है ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

बॉयफ्रेंड संग वेकेशन एंजॉय कर रही है ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो Sussanne Khan enjoying vacation with boyfriend Arslan

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2023 / 03:00 PM IST, Published Date : August 3, 2023/12:34 pm IST

Sussanne Khan’s boyfriend Arslan ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों अपने बॅायफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ वीकेशन एंजॅाय कर रही है। दोनों के वेकेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सुजैन ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो अपलोड किया है जिसमें सुजैन बॅायफ्रेंड अर्सलान के साथ प्यार के पल बिताते नजर आ रही है।

विधानसभा चुनाव से पहले नक्सलियों ने किया चुनाव का बहिष्कार, कांग्रेस – भाजपा को बताया जनविरोधी

वीडियो के कैप्शन में सुजैन ने लिखा ” एक शेरनी जिसके दिल में सब के लिए काइंडनेस है उसे तो ये मिलना ही था। ये मेरे लिए इस साल का सबसे अच्छा सीजन था, मैं इसी के लिए बनी था।” इस वीडियो में सुजैन और अर्सलान एक-दूसर के साथ डांस कर रहे हैं, दोस्तों के साथ मिल रहे हैं और अपनो के साथ वक्त बिताते दिखाई दे रहे हैं।

Bhopal News: कूनो नेशनल पार्क में मादा चीता धात्री की मौत, डब्ल्यू आईआई के एक्सपर्ट आज जाएंगे पार्क

Sussanne Khan’s boyfriend Arslan फैंस को सुजैन का ये वीडियो काफी पंसद आ रहा है एक ने कमेंट कर लिखा-” मैं खुश हूं सुजैन आपने अर्सलान को चुना तो वहीं दूसरे फैंस ने लिखा- मुझे आप दोनों को साथ देकर बेहद खुशी हुई।सुजैन ने कुछ हफ्ते पहले भी अर्सलान के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों मैक्सिको में एक साथ टाइम बिता रहे थे, पोस्ट के कैप्शन में सुजैन ने लिखा था, ” अपने फेवरेट इंसान के साथ प्यारे पल जी रही हू्ं”।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें