बिकनी पहने हुए था पति, दूसरी महिला के साथ कर रहा था ये काम, अचानक आ धमकी पत्नी फिर…

जिंदगी में पति-पत्नी का रिश्ता एक नजरिए से देखा जाए तो काफी नाजुक भी होता है। बात जब विश्वास की हो तो फिर यह रिश्ता कब टूट जाए यह कहा नहीं जा सकता।

Edited By: , January 1, 2022 / 04:40 PM IST

Husband wearing a bikini: जिंदगी में पति-पत्नी का रिश्ता एक नजरिए से देखा जाए तो काफी नाजुक भी होता है। बात जब विश्वास की हो तो फिर यह रिश्ता कब टूट जाए यह कहा नहीं जा सकता। । जब आप शादीशुदा रिश्ते की शुरुआत करते हैं, तो कभी यह सोचकर नहीं करते कि आपका साथी आपको एक दिन धोखा दे सकता है। पार्टनर से मिला धोखा एक ऐसा निशान छोड़ जाता है, जिसे भुलाना आसान नहीं होता है। एक महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ, जिसने उसे अंदर तक झकझोर कर रख दिया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

महिला ने बताया ‘मैं हमेशा से ही एक सकारात्मक मानसिकता वाली महिला रही हूं। लेकिन हर बात को स्वीकार करना मेरे लिए भी संभव नहीं होता है, खासकर तब, जब आप अपने पति को अपनी सेक्सी बिकिनी पहने हुए किसी दूसरी महिला को तस्वीरें भेजते हुए पकड़ती हैं।

दरअसल, मैंने अपने वैवाहिक संबंधों में कभी किसी तरह की समस्या का सामना नहीं किया है। ऐसा नहीं है कि हम अपने रिलेशन को लेकर गंभीर नहीं थे। हमने हमेशा एक-दूसरे को खुश करने के लिए चीजें की हैं। कभी-कभी मैंने बिस्तर पर उसे खुश करने के लिए कठिन सेक्स पोजीशन का सहारा लिया, तो वह घर के काम में मेरी मदद करके मुझे खुश करने की कोशिश करता था। हालांकि, यह थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन अपने दोनों ही एक-दूसरे की कंपनी को काफी एन्जॉय करते थे। लेकिन एक दिन सब बदल गया।

read more: कांटे की टक्कर में बीजेपी ने मारी बाजी, नविता शिवहरे बनी बैकुंठपुर नगर पालिका अध्यक्ष
मैं एक दिन ऑफिस से जल्दी घर वापस आ गई। मैंने देखा कि फर्श पर मेरी सेक्सी बिकिनी पड़ी है। वह शॉवर लेते हुए गुनगुना रहा था। मेरे भीतर अचानक एक डर पैदा हो गया। मैं यह सोचकर घबरा गई कि मेरे पति शायद मुझे धोखा दे रहे हैं। लेकिन जैसे ही मैंने बाथरूम का दरवाजा खोला, वहां सिर्फ मेरा पति था। उसके साथ कोई दूसरी महिला नहीं थी। यह देखकर मुझे राहत मिली।

एक हफ्ते बाद नए साल की पूर्व संध्या पर, मैं अपने पति को खास सरप्राइज देने के लिए घर जल्दी आ गई। लेकिन मुझे नहीं पता था कि घर पहुंचकर मुझे बहुत बड़ा झटका मिलने वाला है। जैसे ही मैं अपने घर पहुंचीं, मैंने देखा कि मेरे पति ने मेरी बिकिनी पहन रखी है। इस दौरान वह न किसी से मनमोहक लहजे में फोन पर बात कर रहा था बल्कि उसका अंदाज भी काफी अलग था। यह सब देखकर मैं हैरान रह गई। इतना ही नहीं, उसने अपने फोन पर अपनी कुछ तस्वीरें भी क्लिक कीं और फिर उस महिला को फोन पर भेज दीं। यह सब देखकर मैं काफी असहज महसूस कर रही थी। मैंने जोर से चिल्लाया।

read more: Schools को सुबह 9 बजे से पहले खोलने पर पाबंदी| ठंड को देखते हुए नए दिशा निर्देश किए जा सकते हैं जारी
मेरी आवाज सुनते ही मेरे पति ने पीछे मुड़कर देखा। वह भी मुझे देखकर डर गया था। उसने अपना फोन एकदम से बंद किया। वह मेरी तरफ दौड़ा, लेकिन मैं एक कदम पीछे हट गई। उन्होंने मुझसे कहा, वैसा कुछ भी नहीं है, जैसा मैं सोच रही हूं। वह महिलाओं के इनरवेअर पहन के देख रहा था। इन्हें पहनकर उसने एक अजीब सा आत्मविश्वास महसूस किया था। उसने आगे कहा कि ‘मैं समलैंगिक नहीं हूं, लेकिन मुझे ऐसी चीजें पहनना अच्छा लगता है। मैंने आपको इसके बारे में कभी नहीं बताया क्योंकि मैं शर्मिंदा महसूस कर रहा था।’

यह सब सुनकर मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैंने उससे पूछा कि वह फोन पर जिस महिला से बात कर रहा था, वह कौन थी? उसने बताया कि उसके साथ पिछले 1 महीने से उसका अफेयर चल रहा था। वह उसके साथ काफी कम्फर्टेबल था। वह उस महिला के सामने बिकिनी बिना किसी झिझक के पहन सकता था। मेरे लिए हजम करना मुश्किल था।

read more: रेल यात्रियों को सौगात.. अब चलती ट्रेन में दर्ज होगी E-FIR.. इन शहरों के लिए वेबसाइट लॉन्च

यह सब सुनकर मैंने घर एकदम से छोड़ दिया। मैंने नए साल की सारी योजनाएं रद्द कर दी। मैं अपने पति की तरफ देख भी नहीं सकती थी। मुझे उससे नफरत होने लगी थी। उसकी बातों को सुनकर मेरा दिल टूट गया था। वह मेरे साथ नहीं बल्कि किसी दूसरी महिला के साथ अधिक सहज महसूस करता था। हमें अलग हुए एक साल हो गया है। मुझे नहीं पता कि मैं उसे कभी माफ भी कर पाऊंगी।