The plane was about to take off, then the car came down, then whatever

उड़ान भरने वाला ही था प्लेन तभी नीचे आ गई कार, फिर जो हुआ…. वायरल हुआ वीडियो

दिल्ली एयरपोर्ट पर आज मंगलवार को बड़ा हादसा होने से बच गया। एक कार इंडिगो की प्लेन से टकराने से बाल-बाल बची। पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 2, 2022/7:02 pm IST

Indigo Aircraft Incident: दिल्ली एयरपोर्ट पर आज मंगलवार को बड़ा हादसा होने से बच गया। एक कार इंडिगो की प्लेन से टकराने से बाल-बाल बची। पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गो फर्स्ट एयरलाइन की एक कार दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो A320neo फ्लाइट के नीचे आ गई। कार फ्लाइट के पहिये से टकराने से बाल-बाल बच गई।

Read More:इस भारतीय एथलीट पर लगा तीन साल का बैन,पीटी उषा का तोड़ चुकी हैं रिकॉर्ड

IGI एयरपोर्ट के टी 2 टर्मिनल पर टला हादसा

घटना सामने आने के बाद नागरिक उड्डयन महानिदेशालय यानी डीजीसीए ने कहा है कि नागरिक उड्डयन नियामक  दिल्ली एयरपोर्ट के टी 2 टर्मिनल पर हुई घटना की जांच करेगा। घटना के बाद शक जताया जा रहा है कि कार चला रहा ड्राइवर नशे में था। इसपर अधिकारियों ने कहा कि ड्राइवर के शराब के सेवन के शक को पुख्ता करने के लिए ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट किया गया। ड्राइवर ने शराब का सेवन नहीं किया था, उसका टेस्ट नेगेटिव आया।

Read More:सत्ता के लिए पति के साथ दो-दो हाथ करेगी हुमा कुरैशी! रिलीज हुआ महारानी 2 का ट्रेलर, देखकर उड़ जाएंगे होश 

फ्लाइट के नीचे आ गई कार

अधिकारियों ने बताया कि हादसे में फ्लाइट को को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और कोई घायल भी नहीं हुआ है। इंडिगो की ये फ्लाइट मंगलवार सुबह पटना के लिए उड़ान भरने की तैयारी में थी। उसी दौरान गो फर्स्ट एयरलाइन की एक स्विफ्ट डिजायर कार उसके नीचे आ गई।