Virat Kohli Bedroom Video Leak Virat Kohli Share Bedroom Video on Instagram

विराट कोहली के बेडरूम का वीडियो लीक, देखकर बौखलाए कोहली, मचा हड़कंप

Virat Kohli Bedroom Video Leak इस बीच विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:56 PM IST, Published Date : October 31, 2022/12:09 pm IST

नई दिल्ली: Virat Kohli Bedroom Video Leak टीम इंडिया इन दिनों टी 20 विश्व कप के ​लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। फिलहाल भारतीय टीम ने विश्व कप के लिए तीन मैच खेलें हैं, जिसमें से एक में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। जबकि दो मैचों में शानदार जीत दर्ज की है। लेकिन इस बीच विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग कई तरह के सवाल भी कर रहे हैं।     >>IBC24 News के Whatsapp Group से जुड़ने यहां Click करें<<

Read More: दिवाली के बाद लगातार खराब होती जा रही राजधानी की हवा, आज भी खराब श्रेणी में AQI

Virat Kohli Bedroom Video Leak विराट ने सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो (Viral Video) को साझा करते हुए एक नोट लिखा कि ‘अगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत स्थान की उम्मीद कहां कर सकता हूं ?मैं इस तरह से ठीक नहीं हूं।’ उन्होंने आग ये लिखा कि ‘यह निजता पर आक्रमण है। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन के लिए एक वस्तु के रूप में न देखें।’ इसके अलावा उनकी पत्नी ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया साथ ही एक गुस्से वाला नोट भी लिखा।

Read More: गृहमंत्री अमित शाह बोलें – सरदार पटेल के इरादों के बिना, एक मजबूत और अखंड भारत निर्माण असंभव… 

उन्होंने आगे लिखा है कि ‘कुछ ऐसी घटनाएं अनुभव की हैं जहां कुछ फैंस ने अतीत में कोई करुणा या कृपा नहीं दिखाई है लेकिन यह वास्तव में सबसे बुरी बात है। एक इंसान और जो कोई भी इसे देखता है और सोचता है कि यह एक पूर्ण अपमान और उल्लंघन है।’ एक्ट्रेस ने नोट को खत्म करते हुए आगे लिखा कि ‘अगर यह आपके बेडरूम में हो रहा है तो सीमा कहां है?’ विराट के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाकर रखी है। हर कोई इसकी कड़ी निंदा करते हुए नजर आ रहा है, जिसमें कई बड़े सेलेब्स का नाम भी शामिल है।

Read More: Indira Gandhi 38th Death Anniversary 2022: आज है देश की पूर्व प्रधानमंत्री ‘आयरन लेडी’ की पुण्यतिथि, सीएम भूपेश बघेल ने दी श्रद्धांजलि

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

दरअसल, ये वीडियो उनके होटल के कमरे का है, जो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो को विराट के किसी फैन ने रिकॉर्ड किया है, जो दूसरों को यह दिखाने का प्रयास कर रहा है कि विराट कोहली का कमरा कैसा दिखता है? हालांकि इस हरकत पर अनुष्का और विराट काफी ज्यादा भड़के हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers