10 lakh business loan on Whatsapp in just 10 minutes, know its complete process

Whatsapp पर 10 लाख का बिजनेस लोन सिर्फ 10 मिनट में, जानिए इसकी पूरी प्रक्रिया

10 lakh business loan on Whatsapp in just 10 minutes, know its complete process

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 12, 2021/3:05 pm IST

नई दिल्ली। बिजनेस के लिए लोन लेने की सोच रहे हैं तो इस फेस्टिव सीजन में आपको एक बेहतरीन मौका मिल रहा है। आईआईएफएल फाइनेंस कंपनी आपको 10 मिनट में व्‍हाट्स एप के थ्रू 10 लाख रुपए का बिजनेस लोन ऑफर कर रहा है।

पढ़ें- लो आ गई बच्चों की वैक्सीन, देश में 2 से 18 साल के बच्चों में इमरजेंसी इस्तेमाल की मंजूरी.. DGCI ने दी इस वैक्सीन को स्वीकृति.. जानिए 

इस बात की जानकारी खुद सोमवार को आईआईएफएल फाइनेंस ने दी है। इस नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनी ने व्हाट्सएप पर इस सुविधा को शुरू करने वाली पहली कंपनी होने का दावा किया है।

पढ़ें- इंसान कई हजार साल से कर रहे हैं तंबाकू का सेवन, रिसर्च में दावा, यहां मिले सबूत

व्‍हाट्सएप पर कर सकते हैं आवेदन
उधार लेने वालों को बस बस इतना करना है कि इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप पर 9019702184 पर Hi का एक टेक्स्ट भेजना होगा। बेस‍िक डिटेल और लोन रिक्‍वायरमेंट की जानकारी देनी होगी। जिसके बाद सभी दी हुई जानकारी आर्टिफ‍िश‍ियल इंटेलीजेंस से चलने वाले बॉट से लोन ऑफर को मैच किया जाएगा।

पढ़ें- राष्ट्रमंडल खेलों में अब सिर्फ एथलेटिक्स और एक्वाटिक्स अनिवार्य, टी20 क्रिकेट कोर सूची में शामिल 

उसके बाद लोन अप्रूवल दिया जाएगा। एक बार लोन अप्रूवल आने के बाद उपयोगकर्ता अकाउंट में धन प्राप्त करने के लिए, ग्राहक को केवाईसी प्रोसेस से गुजरना होगा। बैंक ट्रांसफर जानकारी और अनिवार्य रजिस्‍ट्रेशन, सभी मैसेजिंग ऐप पर वेरिफाई होगा।

पढ़ें- 7th Pay Commission, सरकारी कर्मचारियों को दशहरा, दिवाली बोनस का लाभ, 18 हजार तक एक्स्ट्रा मिल सकती है सैलरी 

आईआईएफएल ने एक बयान में कहा कि उपयोगकर्ता मिनिमम डॉक्‍युमेंटेशन और अप्रूवल के साथ के साथ कुछ ही मिनट में 10 लाख रुपए तक का लोन प्राप्त कर पाएंगे। IIFL फाइनेंस ने फीचर को रोल आउट करने के लिए फिनटेक फर्म सेतु के साथ साझेदारी की है। आईआईएफएल फाइनेंस के चीफ रिस्‍क ऑफ‍िसर संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि आईआईएफएल फाइनेंस, हमारे प्रौद्योगिकी सेवा प्रदाता, सेतु के साथ, लोन आवेदन और वितरण की जटिल यात्रा के लिए चैट की आसानी ला रहा है।

 

 
Flowers