Airtel has launched 1 years prepaid recharge plan with 1799 rupees with free data and calling

साल भर फ्री मिलेगा High Speed इंटरनेट और कॉलिंग सुविधा! Airtel ने जारी किया बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान, यहां देखें डिटेल

Airtel 1 year Recharge plan: एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए पूरे 1 साल का रिचार्ज प्लान जारी किया है जिसमें ग्राहकों को फ्री इंटरनेट और कॉलिंग सुविधा मिलेगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : November 3, 2022/7:33 pm IST

Airtel 1 year Recharge plan: देश में Airtel के प्रीपेड ग्राहक लाखों में हैं। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए भी कई किफायती प्लान्स लेकर आती है। इसी कड़ी में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए अब बेहद सस्ते रेट में जबरदस्त नया रिचार्ज प्लान जारी किया है। जिसमें ग्राहकों को बार-बार मासिक रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि अब एयरटेल ने ग्राहकों के लिए पूरे 1 साल के लिए बेहद सस्ते रेट में रिचार्ज प्लान जारी किया है। जिसमें एक बार रिचार्ज कराने के बाद आपको साल भर रिचार्ज की समस्या से छुटकारा मिल जाएगा। तो चलिए आपको इस खास प्लान के बारे में बताते हैं।

कितनी है प्लान की कीमत और क्या है ऑफर

Airtel 1 year Recharge plan: अगर प्लान की कीमत की बात करें तो कंपनी इस सालाना प्रीपेड प्लान को सिर्फ 1799 रुपए में ऑफर कर रही है जो कि सबसे सस्ता है और इसमें आपको पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस वैलिडिटी के चलते आप साल भर तक फ्री हो जाते हैं और आपको कॉलिंग करने में किसी तरह की समस्या नहीं आती है। यह मार्केट का सबसे सस्ता सालाना प्रीपेड प्लान है जिसे एयरटेल कस्टमर इस्तेमाल कर सकते हैं।

Airtel 1 year Recharge plan: अगर इस प्लान में मिलने वाली अन्य खासियत के बारे में आप ज्यादा चाहते हैं तो बता दें कि इसमें इंटरनेट सुविधा भी ऑफर की जाती है जिसमें आपको पूरे 24 जीबी इंटरनेट दिया जाता है। इस 24 जीबी इंटरनेट को आप चाहे तो एक बार में इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर हर रोज थोड़ा थोड़ा करके इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप इंटरनेट इस्तेमाल नहीं करते हैं तो पूरे साल यह डाटा ऐसा ही बना रहेगा। इस प्लान में ग्राहकों को कई अन्य फायदे भी मिलते हैं जिनमें साल के हिसाब से 3600 sms के साथ ही फ्री हेलो ट्यून, फ्री विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर ₹100 का कैशबैक और अपोलो फार्मेसी पर डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers