Airtel Cheap Data Plan

Airtel Cheap Data Plan : एयरटेल ने उतारा सबसे सस्ता प्लान..! अब सिर्फ 39 रुपए मिलेगा अनलिमिटेड डाटा, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

Airtel Cheap Data Plan : अगर आपको अचानक ढेर सारे डाटा की जरूरत है तो किसी महंगे प्लान से रीचार्ज करने की जरूरत नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 08:59 PM IST, Published Date : May 20, 2024/8:59 pm IST

Airtel Cheap Data Plan : नई दिल्ली। अगर आपको अचानक ढेर सारे डाटा की जरूरत है तो किसी महंगे प्लान से रीचार्ज करने की जरूरत नहीं है। छोटा सा केवल 39 रुपये वाला प्रीपेड प्लान आपको अनलिमिटेड इंटरनेट का मजा दे सकता है। इस प्लान से रीचार्ज करने का विकल्प भारती एयरटेल की ओर से दिया जा रहा है और यह एक डाटा बूस्टर प्लान है। आइए इस प्लान के बारे में आपको बताते हैं।

read more : School Timings Change : इन जिलों में भीषण गर्मी का प्रकोप..! प्रशासन ने किया स्कूलों के समय में बदलाव, यहां देखें पूरा शेड्यूल 

Airtel Cheap Data Plan : एयरटेल की ओर से केवल 39 रुपये का एक डाटा प्लान ऑफर किया जा रहा है, जो पूरे एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड डाटा मिलता है। यह डाटा-ओनली प्लान है इसलिए कॉलिंग या SMS जैसे कोई अतिरिक्त बेनिफिट्स नहीं दिए जा रहे। यह प्लान 20GB की फेयर यूजेस पॉलिसी (FUP) लिमिट के साथ आता है।

Airtel Cheap Data Plan

अगर आपको कम वक्त के लिए एकसाथ ढेर सारे डाटा की जरूरत है, तो इस प्लान से रीचार्ज करवाना बेहतर होगा। हालांकि, यह केवल 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है तो आपकी जरूरत कम वक्त के लिए पूरी होगी। ध्यान देना होगा कि इस 1 दिन की वैलिडिटी का मतलब पूरे 24 घंटे की वैलिडिटी नहीं है और आप जिस दिन रीचार्ज करवाएंगे, वह दिन खत्म होने तक प्लान काम आएगा।

कंपनी 79 रुपये के डाटा बूस्टर प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में भी अनलिमिटेड डाटा का फायदा अपने सब्सक्राइबर्स को दे रही है। यह भी पिछले प्लान जैसा ही है लेकिन इसमें एक के बजाय 2 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इससे रीचार्ज करने की स्थिति में भी 20GB की डेली FUP लिमिट लागू होती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp