Jio Recharge Plans: Jio का एक और नया धमाका, लॉन्च किया जबरदस्त प्लान, फ्री मिल रहा OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस... | Jio New Recharge Plans

Jio Recharge Plans: Jio का एक और नया धमाका, लॉन्च किया जबरदस्त प्लान, फ्री मिल रहा OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस…

Jio New Recharge Plans: Jio का एक और नया धमाका, लॉन्च किया जबरदस्त प्लान, फ्री मिल रहा OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस...

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 04:45 PM IST, Published Date : April 3, 2024/4:45 pm IST

Jio New Recharge Plans: नई दिल्ली। जियो के पोर्टफोलियो में आपको कई प्लान्स मिलते हैं। हाल में ही कंपनी ने दो नए प्लान्स को जोड़ा है, जिसमें से एक OTT सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। आज हम आपको जियों के शानदार प्लान के बारें में, जो मात्र 857 रुपये के रिचार्ज प्लान पर मिलेगा। और ये कंपनी के एंटरटेनमेंट प्लान्स का हिस्सा है। बता दें कि इसमें आपको OTT का एक्सेस भी मिलेगा।

Read more: CG BJP New Poster Released: ‘मैं हूं मोदी का परिवार.. पहली लाठी मुझे मारो’, जानें सोशल मीडिया पर बीजेपी ने क्यों शुरू की ये मुहिम? 

जानें क्या है प्लान और कीमत?

जियो का ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कॉलिंग, डेटा, SMS और OTT समेत कई दूसरे बेनिफिट्स मिलते हैं। Jio के इस प्लान में हमें डेली 2GB डेटा मिलता है। यानी पूरी वैलिडिटी के लिए हमें कुल 168GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है।

रिचार्ज प्लान में कंपनी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS का बेनिफिट दे रही है। इसमें एडिशनल बेनिफिट्स भी शामिल हैं। प्लान के साथ Prime Video मोबाइल एडिशन, Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का एक्सेस मिलता है। प्राइम वीडियो का एक्सेस भी 84 दिनों के लिए ही मिलेगा। ध्यान रहे कि इस प्लान के साथ Jio Cinema का प्रीमियम एक्सेस नहीं मिलता है। कंपनी इसके साथ अनलिमिटेड 5G डेटा का बेनिफिट भी दे रही है।

Read more: Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद कैदियों में खौफ, खाने से भी कर रहे परहेज! 

Jio New Recharge Plans: हालांकि, अनलिमिटेड 5G डेटा का बेनिफिट पाने के लिए आपके पास 5G फोन का होना जरूरी है। इसके अलावा आपका 5G नेटवर्क में होना भी जरूरी है। ये प्लान उन यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन है, जो Prime Video के एक्सेस के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी के लिए डेटा-कॉलिंग का फायदा भी चाहते हैं।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp