Gold-Silver Price Today

Gold-Silver Price Today : नवरात्रि और शादियों के सीजन में सोने-चांदी की कीमतों में आई गिरावट, यहां जानें आज का ताजा भाव

Gold-Silver Price Today : शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। शादियों के सीजन में सोने चांदी की खरीदारी की जाती है। गोल्ड खरीदने का प्लान करने

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 01:10 PM IST, Published Date : March 27, 2023/1:10 pm IST

नई दिल्ली : Gold-Silver Price Today : शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। शादियों के सीजन में सोने चांदी की खरीदारी की जाती है। गोल्ड खरीदने का प्लान करने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। आज सोने की कीमतों में बड़ी गिरावट दिखने को मिली है। शादियों के सीजन में सोना सस्ता हुआ है। मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज पर सोने और चांदी दोनों ही धातुओं की कीमतों में गिरावट आ गई है। आज गोल्ड का भाव 59,000 रुपये के लेवल पर क्लोज हुआ है।

यह भी पढ़ें : पत्नी को छोड़ पति हुआ फरार, घर में ही चला रहे थे इस चीज का कारोबार, महिला सौदागर गिरफ्तार 

सस्ता हुआ सोना

Gold-Silver Price Today : MCX पर आज सोने के भाव में गिरावट देखने को मिल रही है.आज गोल्ड का भाव 0.44 फीसदी की गिरावट के साथ 59010 रुपये प्रति 10 ग्राम के लेवल पर ट्रेड कर रहा है।

यह भी पढ़ें : “किस बात का विरोध कर रहे राहुल गांधी, सजा तो कोर्ट ने सुनाई” बीजेपी सांसद ने बोला जुबानी हमला 

चांदी भी पड़ी फीकी

Gold-Silver Price Today : इसके अलावा सिल्वर का भाव आज 0.31 फीसदी की गिरावट के साथ 70192 रुपये प्रति किलोग्राम के लेवल पर है। आज चांदी की कीमतों में भी गिरावट देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें : सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, Old Pension Scheme को लेकर वित्त मंत्री सीतारमण ने किया बड़ा ऐलान, मिलेंगे कई फायदें 

पिछले हफ्ते में सोने की कीमतों में आई थी तेजी

Gold-Silver Price Today : आपको बता दें पिछले हफ्ते गोल्ड की कीमतों में तेजी देखने को मिली थी। पिछले पूरे हफ्ते में गोल्ड का भाव 1200 रुपये से भी ज्यादा बढ़ा है। वहीं, ग्लोबल मार्केट की बात करें तो यहां पर भी कीमतों में तेजी देखने को मिल रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें