Google Waze App latest update

Google Waze App: एक क्लिक में मिलेगी वाहन चालक को खराब सड़कों की जानकारी, गूगल करने जा रहा इस ऐप बड़ा अपडेट….जानें

इस एप के माध्यम से कार चालक को खराब सड़को के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2023 / 01:12 PM IST, Published Date : January 3, 2023/1:12 pm IST

Google Waze App: नए साल 2023 में जिस तरह दुनिया भर की जनता को अपने काम में सुख शांती की उम्मीद होती है ठीक उसी प्रकार दुनिया की जानी मानी कंपनी गूगल ने अपने एंड्रॉएड यूजर्स के लिए मैप से संबंधित अपडेट किए हैं। दरशल गूगल अपने वेज एप (डब्ल्यूएजेडई एपीपी) के लिए एक नया फीचर लेकर आया है। जिससे यूजर्स को ट्रैफिक डेटा के आधार पर आसपास की खतरनाक सड़कों के बारे में सूचना मिल जाएगी। इस फीचर के उपयोग के बाद कार चालक के लिए कई तरह की समस्या से निजात मिलने वाली है।

Read More: प्रदेश में ठंड और कोहरे का कहर जारी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, बर्फीली हवाओं से बढ़ी ठिठुरन 

Google Waze App इस एप के माध्यम से कार चालक को खराब सड़को के बारे में जानकारी मिल जाएगी। साथ ही साथ यह कार चालक को अलर्ट रहने का संदेश भी देता रहेगा। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि यह सुविधा अभी भी बीटा में है, इसे जल्द ही आम जनता के लिए उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है। जून में टेक दिग्गज ने गूगल मैप्स के लिए एक नई सुविधा शुरू की जो अब यूएस में एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपयोगकर्ताओं पर वायु गुणवत्ता परत दिखाएगी। 9टू5गूगल के अनुसार, यह यूजर्स को हवा की गुणवत्ता के बारे में जानकारी मिलेगी।

Read More: BharatPe के CEO ने अपने पद से दिया इस्तीफा, अश्नीर ग्रोवर से विवाद के बाद कई अधिकारीयों ने छोड़ा कंपनी का साथ 

Read More: स्कूलों के समय में हुआ बदलाव, इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला, इतने बजे से लगेंगी अब क्लासेस