Sahara India Refund Latest News

Sahara India Refund Latest News : सहारा इंडिया के निवेशकों को जल्द वापस मिलेंगे पैसे! रिफंड पोर्टल पर आई ये बड़ी खबर, जानकर झूम उठेंगे लोग..

Sahara India Refund Latest News : केंद्र सरकार ने सभी निवेशकों को एक बार फिर से भरोसा दिलाया है कि उनकी एक-एक पाई लौटाई जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2024 / 10:36 PM IST, Published Date : January 29, 2024/10:36 pm IST

Sahara India Refund Latest News : नई दिल्ली। सहारा समूह में करोड़ों निवेशकों के पैसे अटके हुए हैं। सहारा रिफंड पोर्टल की शुरुआत के बाद भी कई निवेशकों को उनके पैसे नहीं मिल पा रहे हैं। इस बीच, सरकार ने सभी परेशान निवेशकों को बड़ी राहत दी है। केंद्र सरकार ने सहारा के सभी निवेशकों को एक बार फिर से भरोसा दिलाया है कि उनकी एक-एक पाई लौटाई जाएगी। पहले सभी निवेशकों को सिर्फ 10-10 हजार रुपये का रिफंड मिल रहा था।

read more : CM Eknath Shinde: ग्रीन हाइड्रोजन को बढ़ावा देने वाला पहला राज्य बना महाराष्ट्र, CM ने सात कंपनियों के MoU पर किए हस्ताक्षर 

Sahara India Refund Latest News : अब सहारा समूह के पात्र निवेशक रिफंड पोर्टल के जरिए 19,999 रुपये तक के रिफंड के लिए क्लेम कर सकते हैं। इस संबंध में रिफंड पोर्टल पर एक अपडेट जारी किया गया है। इस खबर में उन आवेदकों के लिए जानकारी है, जिन्हें अप्लाई करने के बाद भी रिफंड नहीं मिल पाया है।

 

Sahara India Refund Latest News : सहारा रिफंड पोर्टल पर दिए गए अपडेट में कहा गया है- वैसे डिपॉजिटर्स के ध्यानार्थ, जिन्हें आवेदन में किसी कमी या पेमेंट फेल्योर के बारे में बताया गया है। कृपया बताई गई कमी के हिसाब से कदम उठाएं और रिसबमिशन पोर्टल पर अप्लाई करें। हम अभी 19,999 रुपये तक के रिसबमिशन को एक्सेप्ट कर रहे हैं। अन्य पात्र दावां के लिए तारीखों का ऐलान जल्द किया जाएगा। रिसबमिशन के दावों को 45 कामकाजी दिनों के भीतर प्रोसेस किया जाएगा।

 

रिफंड क्लेम करने के लिए इन दस्तावेजों की जरूरत

सहारा में इन्वेस्टमेंट का मेंबरशिप नंबर
डिपॉजिट अकाउंट नंबर
आधार से लिंक मोबाइल नंबर
डिपॉजिटर पासबुक
रकम 50 हजार से ज्यादा होने पर पैनकार्ड

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp