iPhone 15 pictures came in front!... Fans were happy after seeing picture

iPhone 15 का फर्स्ट लुक आया सामने!… तस्वीर देखते ही खुशी से झूम उठे फैंस

iPhone 15 pictures : 2023 में iPhone 15 सीरीज लॉन्च होगी। लेकिन इसको लेकर अफवाहें सामने आई हैं। टिपस्टर्स ने फोन को लेकर कई खुलासे किए हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 12:51 PM IST, Published Date : December 7, 2022/12:51 pm IST

नई दिल्ली : iPhone 15 pictures : Apple ने कुछ महीनों में पहले ही iPhone 14 सीरीज को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसके प्रो मॉडल्स में बडे़ बदलाव किए हैं। डायनैमिक आईलैंड और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ पेश किया है। 2023 में iPhone 15 सीरीज लॉन्च होगी। लेकिन इसको लेकर अफवाहें सामने आई हैं। टिपस्टर्स ने फोन को लेकर कई खुलासे किए हैं। कहा जा रहा है कि अगले साल कंपनी नए डिजाइन में iPhone 15 को लॉन्च करेगा। वहीं एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि डिजाइन iPhone 14 की तरह ही होगा।

यह भी पढ़ें : रतनपुर पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, मां महामाया मंदिर में किए दर्शन 

iPhone 14 से अलग होगा iPhone 15 का डिजाइन

iPhone 15 pictures :  कुछ साल पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी जहां iPhone 14 सीरीज को कर्व्ड एज के साथ दिखाया गया था, लेकिन लॉन्च फ्लैट रियर पैनल के साथ हुई है। अब कहा जा रहा है कि iPhone 15 में iPhone 5c जैसे कर्व्ड एज होंग। लेकिन कंपनी ने इस पर कोई पुष्टि नहीं की है। इस अफवाह के आने के बाद पॉपुलर टिपस्टर LeaksApplePro ने फोब्स को कहा है कि Apple अभी भी iPhone 15 के डिजाइन को बदलने में कंफर्म नहीं है।

यह भी पढ़ें : सीएम बघेल ने किया ऐसा काम, जमकर हो रही चर्चा… 

बहुत ही कम होगा iPhone 15 का वजन

iPhone 15 pictures :  इससे साबित होता है कि iPhone 15 में कर्व्ड एज का मिलना अभी भी संदिग्ध है। अभी तक कंपनी ने डिजाइन पर कुछ फाइनल नहीं किया है। कंपनी डिजाइन को लेकर कुछ समय ले सकती है। इसके अलावा एक और अफवाह है कि आने वाले आईफोन 15 के साइड फ्रेम के लिए टाइटेनियम का इस्तेमाल हो सकता है। इससे फोन काफी लाइट हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस का टूटा रिश्ता, 13 साल बाद हुआ ब्रेकअप!

प्रीमियम मटेरियल का इस्तेमाल वाला पहला आईफोन

iPhone 15 pictures :  अगर टाइटेनियम का इस्तेमाल होता है तो यह पहला आईफोन होगा, जिसमें प्रीमियम मटेरियल का इस्तेमाल होगा। लेकिन उम्मीद है कि प्रो मॉडल्स में ही इसका इस्तेमाल होगा। इसके अलावा कंपनी लाइटनिंग पोर्ट को छोड़कर USB Type-C का भी इस्तेमाल कर सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers