jio best recharge plan for 1 month

ये है Jio के बेस्ट प्लान, 23 दिन एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ मिलेंगे इतने GB डेटा

ये है Jio के बेस्ट प्लान, 23 दिन एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ मिलेंगे इतने GB डेटा! jio best recharge plan for 1 month

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 10:09 PM IST, Published Date : April 29, 2023/10:09 pm IST

नई दिल्ली।  jio best recharge plan for 1 month आज हम आपको रिलायंस जियो के डेली 2।5जीबी डेटा ऑफर करने वाले प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। इन प्लान में आपको 23 दिन तक की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और फ्री में 75जीबी बोनस डेटा भी मिलेगा। साथ ही इनमें कुछ प्लान ऐसे भी हैं, जिनमें आपको कई अडिशनल बेनिफिट भी मिलेंगे। तो चलिए जानते हैं इन खास प्लान के बारे में..

Read More: Ambikapur News: बदल रही विशेष पिछड़ी जनजाति की दिशा और दशा, साकार हो रहे ऐसे सपने, सीएम भूपेश का किया धन्यवाद 

जियो का 2999 रुपये वाला प्लान

jio best recharge plan for 1 month जियो के इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2।5जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान में बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज 75जीबी बोनस डेटा भी दे रही है। प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है। ऑफर में कंपनी इस प्लान के साथ 23 दिन की ज्यादा वैलिडिटी ऑफर कर रही है। जियो का यह प्लान डेली 100 फ्री एसएमएस और 100 फ्री एसएमएस भी देता है। इसके यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Read More: चन्द्रनाहूँ-कुर्मी क्षत्रिय समाज के सम्मेलन में शामिल हुए सीएम भूपेश, सामाजिक भवन के लिए 30 लाख तथा किचन शेड के लिए 10 लाख रुपए की घोषणा 

जियो का 2023 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में आपको 252 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। यह प्लान डेली 2।5जीबी डेटा ऑफर करता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। जियो का यह प्लान जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी जैसे ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी देता है।

Read More: महापुरुष राजयोग से पलटेगी किस्मत, इन राशियों पर होगी अपार धन की वर्षा, विदेश यात्रा का भी योग

जियो का 899 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में आपको हर दिन 2।5जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी दे रही है। यह प्लान 90 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में आपको जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

Read More: बड़ा खुलासा: अतीक अहमद ने खुद पर हमले की रची थी साजिश, इस खूंखार शख्स को सौंपी थी जिम्मेदारी

जियो का 349 रुपये वाला प्लान

कंपनी का यह प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको रोज 2।5जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है। इसके अलावा यह प्लान हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी देता है। जियो के इस प्लान में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक