Jio fiber offer Free calling data at low cost, 14 OTT

धमाल मचा रहा जियो का ये ऑफर, कम कीमत पर फ्री कॉलिंग डेटा, 14 OTT समेत कई चैनलों का उठा सकते है फायदा

धमाल मचा रहा जियो का ये ऑफर, कम कीमत पर फ्री कॉलिंग डेटा! Jio fiber offer Free calling data at low cost, 14 OTT

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 2, 2022/7:03 am IST

नईदिल्ली: Jio fiber offer today : जियो प्रीपेड के साथ फाइबर सर्विस भी देता है। फाइबर सर्विस में यूजर्स को प्रीपेड रिचार्ज जैसे कई विकल्प मिलते हैं। फाइबर सर्विस कई तरह के वैधता के साथ प्लान पेश किया जाता है। इसके लिए बेसिक प्लान 30Mbps की स्पीड के साथ आता है। इसके अलावा यूजर्स को 6 म​हीने और 12 महीने का भी ऑप्शन मिलता है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more : गूगल पर ये अजीबो-गरीब चीजें सर्च करती है शादीशुदा महिलाएं, जानकर आपके भी उड़ जाऐंगे होश 

ये है जियो फाइबर का सबसे सस्ता प्लान

Jio fiber: जियो फाइबर का सबसे सस्ता प्लान 399 रुपये से शुरू होता है। इसमें यूजर्स फ्री कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड डेटा का आनंद उठा सकते है। जिसमें आपको डाउनलोड के लिए 30Mbps की स्पीड मिलते है।

Read more : आज छत्तीसगढ़ बंद : दोपहर 2 बजे तक बंद रहेगी दुकानें, भाजपा और व्यापारिक संगठन ने दिया हैं समर्थन 

499 रुपये वाला प्लान

Jio fiber: 499 रुपये जियो के इस प्लान में आपको 400 से ज्यादा टीवी चैनल का एक्सेस मिलेगा। इसमें वायस कॉलिंग और जियो सावन का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। यानी यूजर्स को 100 रुपये ज्यादा देने पर 6 OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिलता है।

Read more : 7th Pay Commission DA: केंद्रीय कर्मचारियों को मिलेगी बढ़ी हुई सैलरी, महंगाई भत्ते में इतने प्रतिशत का होगा इजाफा 

599 रुपये वाला प्लान

Jio fiber: जियो फाइबर के पास तीन प्लान है जिसमें 599 रुपये वाला प्लान भी शामिल है। इसमें यूजर्स को आन डिमांड पर 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स मिलता है। इसमें यूजर्स को 200 रुपये ज्यादा देने पर 14 OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिलता है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers