Jio Give Unlimited Data and other Facility in just rs 1559

कमाल का प्लान! महज इतने रुपए में साल भर तक मिलेगा…, इन सुविधाओं का भी उठा सकते हैं लाभ

Jio Give Unlimited Data and other Facility in just rs 1559 Jio 1559 Prepaid Plan में आपको Unlimited Calling की सुविधा मिलती है।

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2022 / 10:37 PM IST, Published Date : December 21, 2022/10:37 pm IST

नई दिल्ली। Airtel के साथ Jio ने भी 5G की घोषणा कर दी थी। अगर आप Jio User हैं तो हम आपको नए प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इस प्लान में आपको सभी सुविधाएं मिलती हैं। साथ ही इसके लिए आपको बहुत छोटा-सा रिचार्ज करना होगा। खास बात है कि इस प्लान की वैलिडिटी आपको पूरे साल के लिए मिलती है।

Jio दे रहा है 300जीबी डेटा ऑफर

Jio 1559 Prepaid Plan में आपको Unlimited Calling की सुविधा मिलती है। प्लान की वैलिडिटी 336 दिन के लिए दी जाती है। इसे Jio Affordable Pack का नाम दिया गया है। इसमें आपको 3600 SMS भी दिए जाते हैं। साथ ही ये प्लान 24GB Data भी ऑफर करता है जो पूरे साल के लिए वैलिड होता है। हालांकि ये डाटा खत्म होने के बाद भी नेट रुकेगा नहीं, लेकिन इसकी स्पीड बहुत ज्यादा कम हो जाएगी।

Read more: सपने में अपने प्रेमी को देखना इस बात का देता है संकेत, भूलकर भी ना करें नजरअंदाज 

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो यूजर्स को कई शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। बेनिफिट्स के मामले में कंपनी पोस्टपेड प्लान भी जबर्दस्त हैं। अगर आपको खूब सारा डेटा चाहिए तो आप जियो के 1499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को सब्सक्राइब कर सकते हैं। कंपनी इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए 300जीबी डेटा ऑफर कर रही है। यह प्लान 500जीबी तक के डेटा रोलओवर बेनिफिट के साथ आता है।

Read more: Income Tax PAN Card: अलर्ट! पैन कार्ड की इस गलती से हो सकता है 10 हजार रुपये का नुकसान, पैसे बचाने के लिए जल्द करें ये काम 

जियो के इस प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में कई अडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे है। इसमें एक साल का अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। इसके अलावा कंपनी इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स के मोबाइल प्लान का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

जियो के 999 रुपये वाले प्लान में भी नेटफ्लिक्स फ्री

जियो का यह पोस्टपेड प्लान 3 अडिशनल सिम कार्ड के साथ आता है। इंटरनेट यूसेज के लिए प्लान में पूरे बिल साइकिल के लिए टोटल 200जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में भी कंपनी 500जीबी तक का डेटा रोलओवर दे रही है।

Read more: मशहूर एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित से मकान मालिक ने किराए के बदले कर दी ऐसी डिमांड 

कंपनी इस प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर कर रही है। प्लान की खास बात है कि इसमें आपको नेटफ्लिक्स का मोबाइल प्लान फ्री मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को अमेजन प्राइम का भी फ्री ऐक्सेस दे रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers