Jio Recharge Best Plan

Jio Recharge Plan : Jio ने उतारा अब तक सबसे बेहतरीन प्लान! तेज इंटरनेट के साथ मिलेगी ये फ्री सर्विस, Netflix और Prime Video का भी उठा सकेंगे लुत्फ

Jio Recharge Best Plan : हाई-स्पीड इंटरनेट के लिए रिलायंस जियो फाइबर के पोर्टफोलियो में आपके लिए कुछ जबर्दस्त प्लान मौजूद हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2024 / 02:04 PM IST, Published Date : March 30, 2024/2:04 pm IST

Jio Recharge Best Plan : रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को प्रीपेड और पोस्टपेड के अलावा भी कई तरह की बेहतरीन सर्विस देती है। इसमें ब्रॉडबैंड प्लान भी शामिल है। जियो के पास अपने यूजर्स के लिए सस्ते और महंगे दोनों तरह के प्लान्स मौजूद हैं आप अपनी बजट के अनुसार प्लान चुन सकते हैं। यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी समय समय पर अपने रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट को अपग्रेड करती रहती है।

read more : Morena News : इलाज के दौरान पत्नी की मौत पर मचा बवाल, परिजनों ने डॉक्टर के साथ कर दी ऐसी हरकत, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना 

Jio Recharge Best Plan : पिछले कुछ सालों में इंटरनेट का इस्तेमाल काफी तेजी से बढ़ा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी कई तरह के डेटा प्लान भी ऑफर करती है। जियो ने हाल ही में अपनी लिस्ट में एक नया प्लान जोड़ा है। अगर आप इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं तो आपको जियो का यह प्लान खूब भाने वाला है। आइए आपको जियो के इस नए प्लान की डिटेल में जानकारी देते हैं।

हाई-स्पीड इंटरनेट के लिए रिलायंस जियो फाइबर के पोर्टफोलियो में आपके लिए कुछ जबर्दस्त प्लान मौजूद हैं। इन प्लान की खास बात है कि इनमें आपको नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे पॉप्युलर ओटीटी ऐप्स के साथ 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। प्लान्स को 12 महीने के लिए सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को 50 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी भी मिलेगी। आइए डीटेल में जानते हैं जियो फाइबर के इन्हीं प्लान के बारे में।

2499 रुपये वाला प्लान

जियो फाइबर के इस प्लान को 12 महीने के लिए 29,988 रुपये + GST दे कर सब्सक्राइब किया जा सकता है। 12 महीने के लिए इस प्लान को सब्सक्राइब कराने पर आपको 50 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी मिलेगी। प्लान में कंपनी 500Mbps की अपलोड और डाउनलोड स्पीड दे रही है। इंटरनेट यूज करने के लिए प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। यह प्लान 550 से ज्यादा फ्री टीवी चैनल्स के साथ आता है। प्लान में आपको नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो के साथ 14 ओटोटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। यह प्लान फ्री कॉलिंग भी देता है।

3999 रुपये वाला प्लान

इस प्लान का ऐनुअल सब्सक्रिप्शन 47,988 रुपये + GST में आता है। इसमें कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा और 1Gbps की स्पीड ऑफर कर रही है। प्लान में आपको फ्री कॉलिंग भी मिलेगी। यह प्लान 550 से ज्यादा टीवी चैनल के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है। इसमें कंपनी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ कई धांसू ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। खास बात है कि इस प्लान में भी कंपनी 50 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी दे रही है।

8499 रुपये वाला प्लान

1Gbps की इंटरनेट स्पीड वाले इस प्लान के ऐनुअल सब्सक्रिप्शन के लिए आपको 101988 रुपये खर्च करने होंगे। प्लान को 12 महीने के लिए सब्सक्राइब कराने पर आपको 50 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी फ्री मिलेगी। प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है। यह प्लान 550 से ज्यादा टीवी चैनल के साथ आता है। इसमें आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ सोनी लिव का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp