Jio launches 5G services in Bengaluru & Hyderabad

Jio ने इन दो बड़े राज्यों में शुरू की 5जी सेवाएं, ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं

Jio launches 5G services in Bengaluru & Hyderabad: रिलायंस जियो इन्फोकॉम लि. ने गुरूवार को एक बयान में कहा कि कंपनी अपनी ट्रू5जी सेवाओं को चरणबद्ध तरीके से शुरू कर रही है, ताकि ग्राहकों को बेहतर अनुभव और सेवाएं मिल सके।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : November 10, 2022/10:28 pm IST

नयी दिल्ली। Jio launches 5G services in Bengaluru & Hyderabad: रिलायंस इंडस्ट्रीज की दूरसंचार इकाई जियो ने बेंगलुरु और हैदराबाद में ट्रू 5जी सेवा शुरू की है। कंपनी ने मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, वाराणसी और नाथद्वारा में जियो ट्रू5जी सेवाओं का सफल बीटा-पेशकश के बाद दो अन्य शहरों में सेवा शुरू की है।

20 साल बाद मिला मां को न्याय.. बेटे ने ही दर्दनाक तरीके से उतारा था मौत के घाट, जानें मामला

Jio launches 5G services in Bengaluru & Hyderabad: रिलायंस जियो इन्फोकॉम लि. ने गुरूवार को एक बयान में कहा कि कंपनी अपनी ट्रू5जी सेवाओं को चरणबद्ध तरीके से शुरू कर रही है, ताकि ग्राहकों को बेहतर अनुभव और सेवाएं मिल सके। बयान के अनुसार, 10 नवंबर से बेंगलुरु और हैदराबाद के जियो उपयोगकर्ताओं को जियो ‘वेलकम ऑफर’ के लिए आमंत्रित किया जाना शुरू हो गया है।

Rakhi sawant : मेरे और वो के बीच में कोई आया तो खैर नहीं… ब्रेकअप की खबरों पर आगबबूला हुई ये एक्ट्रेस

Jio launches 5G services in Bengaluru & Hyderabad: इस पेशकश में ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के एक जीबीपीएस से अधिक की गति और असीमित 5जी डेटा मिलेगा। रिलायंस जियो इन्फोकॉम, रिलायंस इंडस्ट्रीज की इकाई जियो प्लेटफॉर्म्स लि. की अनुषंगी है।

और भी है बड़ी खबरें…