JioCinema Premium plans | Jio's cheapest plan launched

Jio cheapest plan launched: Jio का सबसे सस्ता प्लान लॉन्च, 299 रुपये में पूरे साल भर मिलेगी ये सेवाएं…देखें

Jio's cheapest plan launched: कंपनी ने एक नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने 299 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को 12 महीनों तक JioCinema Premium का एक्सेस मिलेगा।

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 05:00 PM IST, Published Date : May 25, 2024/4:58 pm IST

JioCinema Premium: टेलीकॉम बाजार की तरह ही Jio ने OTT कैटेगरी में भी यूजर्स को सस्ते प्लान ऑफर करने का काम शुरू कर दिया है। इसी बीच कंपनी ने एक नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने 299 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को 12 महीनों तक JioCinema Premium का एक्सेस मिलेगा।

Jio cheapest plan launched: आपको बता दें कि इससे पहले जियो ने JioCinema Premium के लिए 29 रुपये और 89 रुपये का प्लान लॉन्च किया था। दोनों ही प्लान्स एक महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं। 29 रुपये के प्लान को जहां आप एक डिवाइस में उपयोग कर सकते हैं। वहीं 89 रुपये के प्लान में यूजर्स 4 डिवाइस पर एक ही अकाउंट को यूज कर पाएंगे।

read more: फटी रह गई पूर्व आईएएस अधिकारी की आंखें, जब इस हाल में मिली पत्नी, इलाके में मचा हड़कंप

डिस्काउंट पर मिल रहा ये प्लान

बता दें कि कंपनी पहले 999 रुपये के प्लान में एक साल की वैलिडिटी दे रही थी। हालांकि, 299 रुपये का प्लान एक स्पेशल ऑफर है। पहले 999 रुपये में आता था। जिसका मतलब यह है कि इसकी कीमत भविष्य में बढ़ सकती है। इसका ओरिजनल प्राइस 599 रुपये है, जो डिस्काउंट के बाद 299 रुपये में उपलब्ध है। हालांकि, ये 999 रुपये के प्लान से काफी कम है।

खास बात यह है कि JioCinema को आप लैपटॉप, स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी सभी प्लेटफॉर्म पर एक्सेस कर सकते हैं। कंपनी IPL का फ्री टेलीकास्ट कर रही है। जिसका आप सभी प्लेटफॉर्म पर कर यूज पाएंगे।

read more: Lok Sabha Chunav 2024 : चीन ने हमारी जमीन पर किया अतिक्रमण, कहां है 56 इंच का सीना? खड़गे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

अब कंपनी के पेज पर आपको सिर्फ तीन प्लान 299 रुपये, 29 रुपये और 89 रुपये का प्लान मिल रहे हैं। इन सभी की कीमत बाद में रिवाइज हो सकती है। JioCinema पर कुछ रीजनल कंटेंट और IPL जैसी चीजें अभी भी फ्री में देख सकते हैं। हालांकि, कंपनी इन पर Ad दिखाती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp