JIO's Latest Recharge Plan: Unlimited calling and data available for Rs 142

सिर्फ 142 रुपए का रिचार्ज और साल भर फुर्सत, मिलेगी मुफ्त कॉलिग और इंटरनेट की सुविधा, यहां जानें पूरी डिटेल

सिर्फ 142 रुपए का रिचार्ज और साल भर फुर्सत : JIO's Latest Recharge Plan: Unlimited calling and data available for Rs 142

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 06:54 PM IST, Published Date : April 18, 2023/6:54 pm IST

JIO’s Latest Recharge Plan टेलीकॉम कंपनियों के बीच स्पर्धाओं की दौर में जियो अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए कोई न कोई प्लान बीच-बीच में लाती रहती है। कंपनी के पास प्लान्स की लंबी फेहरिस्त हैं। इनमें छोटे रिचार्ज से लेकर एक साल की वैलिडिटी तक के प्लान शामिल हैं। कई यूजर्स ऐसे भी है जो एक बार रिचार्ज कर कई महीनों तक फूर्सत रहना चाहते हैं। अगर आप भी इन्हीं लोगों में शामिल है तो ये खबर आपके लिए ही है। तो चलिए हम आपकों उन रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताते हैं जो साल भर चलता है..

Read More : CG में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, अलर्ट मोड पर स्वास्थ्य अमला, मंत्री सिंहदेव ने दिए ये अहम निर्देश

JIO’s Latest Recharge Plan सबसे पहले बात जियो के 1,559 रुपये वाले प्लान के बारे में। इसे महीने की कीमत के हिसाब से देखें तो इसका मंथली खर्च सिर्फ 142 रुपये है। यानी कि अगर आप 142 रुपये मंथली खर्च करते तो आपको जियो 11 महीने की वैलिडिटी मिल जाती है। इस प्लान्स में 1559 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को डेटा के तौर पर 24GB डेटा दिया जाता है। हाई स्पीड डेटा खत्म होने के बाद मोबाइल डेटा आपको एड ऑन वाला रिचार्ज कराना होगा। इसमें आपको डेटा की रोजाना की डेली डेटा लिमिट नहीं मिलती है। इस प्लान में लगभग एक साल, 336 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। यानी कि बस एक बार रिचार्ज किया और 11 महीने की फुरसत। कॉलिंग के लिए इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग दी जाती है। इसके अलावा हर दिन 100 SMS का फायदा भी दिया जाएगा। इतना ही नहीं इस प्लान में यूजर्स को जियो ऐप्स का मुफ्त एक्सेस भी दिया जाएगा।

Read More : प्रदेश में सितम ढाएगी गर्मी, मौसम विभाग ने जताई बूंदाबांदी की संभावना, जानें आपके शहर का हाल 

200 रुपये मंथली खर्च में 1 साल की वैलिडिटी

Reliance Jio के दूसरे साल भर वाले प्लान की बात करें तो इसकी कीमत 2,399 रुपये है। इसकी वैलिडिटी 365 यानी कि एक साल तक की है। इसमें हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है। यानी, ग्राहकों को प्लान में कुल 730GB डेटा मिलेगा। अगर मंथली रिचार्ज के तौर पर देखें तो एक तरह से आपका हर महीने करीब 200 रुपये का खर्च आएगा। कॉलिंग के तौर पर इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग दी जाती है। साथ ही रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं।