मैजिकपिन क्रिकेट विश्वकप के दौरान प्रचार ऑफर पर 100 करोड़ रुपये तक खर्च करेगी

मैजिकपिन क्रिकेट विश्वकप के दौरान प्रचार ऑफर पर 100 करोड़ रुपये तक खर्च करेगी

मैजिकपिन क्रिकेट विश्वकप के दौरान प्रचार ऑफर पर 100 करोड़ रुपये तक खर्च करेगी
Modified Date: October 7, 2023 / 06:32 pm IST
Published Date: October 7, 2023 6:32 pm IST

नयी दिल्ली, सात अगस्त (भाषा) ई-कॉमर्स कंपनी मैजिकपिन क्रिकेट विश्वकप 2023 के दौरान ई-कॉमर्स मंच पर ग्राहकों के खाने-पीने का सामान ऑर्डर पर छूट देने समेत विभिन्न प्रचार ऑफर पर 100 करोड़ रुपये तक खर्च करेगी। कंपनी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

कंपनी अपना अभियान ‘सुपर सेवर मैच डेज’ आठ अक्टूबर को भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच के साथ सरकार समर्थित ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ओएनडीसी) पर शुरू करेगी।

मैजिकपिन के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) और सह-संस्थापक अंशू शर्मा ने कहा, “हम विश्वकप 2023 के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं और ‘सुपर सेवर मैच डेज’ अभियान को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं। हम विभिन्न ऑफर में 50 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बना रहे हैं, जिसमें क्रिकेट प्रशंसकों को खान-पान के उत्पादों पर छूट भी शामिल है। मांग अधिक होने पर इस राशि को 100 करोड़ रुपये तक बढ़ाया जा सकता है।”

 ⁠

भाषा अनुराग पाण्डेय

पाण्डेय


लेखक के बारे में