नयी दिल्ली, 23 जुलाई (भाषा) मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने शुक्रवार को कहा कि उसके प्रीमियम बिक्री नेटवर्क नेक्सा ने छह साल पूरे कर लिए हैं और इस दौरान इस नेटवर्क के जरिए 14 लाख से अधिक इकाइयों की बिक्री हुई।
कंपनी ने कहा कि 2015 में पहले शोरूम की स्थापना के साथ नेक्सा ने युवा और आकांक्षी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा किया है और इसके लगभग आधे ग्राहक 35 साल से कम उम्र के हैं।
नेक्सा के ग्राहकों में 70 प्रतिशत ऐसे लोग हैं, जिन्होंने पहली बार कार खरीदी।
एमएसआई के वर्तमान में देश के लगभग 234 शहरों में 380 से अधिक नेक्सा आउटलेट हैं।
एमएसआई के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा, ‘‘छह साल और 14 लाख ग्राहकों की उपलब्धि उस भरोसे का सबूत है, जो हमारे ग्राहकों ने हमें वर्षों से दिया है।’’
भाषा पाण्डेय
पाण्डेय
(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)