मैक्स ग्रुप की परियोजना में 290 करोड़ रुपये निवेश करेगी न्यूयॉर्क लाइफ |

मैक्स ग्रुप की परियोजना में 290 करोड़ रुपये निवेश करेगी न्यूयॉर्क लाइफ

मैक्स ग्रुप की परियोजना में 290 करोड़ रुपये निवेश करेगी न्यूयॉर्क लाइफ

:   Modified Date:  February 5, 2023 / 04:34 PM IST, Published Date : February 5, 2023/4:34 pm IST

नयी दिल्ली, पांच फरवरी (भाषा) न्यूयॉर्क लाइफ इंश्योरेंस कंपनी गुरुग्राम में विकसित की जा रही एक वाणिज्यिक परियोजना में 49 प्रतिशत हिस्सेदारी के लिए 290 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।

मैक्स ग्रुप की कंपनी मैक्स वेंचर्स एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड (मैक्सविल) इस वाणिज्यिक परियोजना का विकास कर रही है। मैक्सविल ने बयान में कहा कि उसकी इकाई मैक्स एस्टेट्स ने एक्रिएज बिल्डर्स का शत-प्रतिशत अधिग्रहण पूरा कर लिया है।

मैक्स एस्टेट्स लिमिटेड ने सितंबर, 2021 में 322.50 करोड़ रुपये के उद्यम मूल्य पर एक्रिएज बिल्डर्स का अधिग्रहण किया था। एक्रिएज बिल्डर्स की गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड में 7.15 एकड़ जमीन है।

मैक्सविल ने कहा, ‘‘न्यूयॉर्क लाइफ इंश्योरेंस को एक्रिएज बिल्डर्स में 290 करोड़ रुपये की निवेश प्रतिबद्धता के साथ जोड़ा गया है। उसके पास 49 प्रतिशत हिस्सेदारी होगी जबकि मैक्स एस्टेट्स 51 प्रतिशत हिस्सेदारी रखेगी।’’

मैक्सविल के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) साहिल वाछानी ने कहा कि इस अधिग्रहण के साथ कंपनी ने रियल एस्टेट में कदम रखा है और वित्त वर्ष खत्म होने तक उसका रियल एस्टेट पोर्टफोलियो करीब 70-80 लाख वर्ग फुट का हो जाएगा।

भाषा प्रेम

प्रेम अजय

अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers