OYO Room In Ayodhya

OYO In Ayodhya : अब अयोध्या में मिलेगी OYO की सुविधा, जानें कितना होगा रूम का चार्ज

OYO In Ayodhya : ऑनलाइन होटल मंच OYO ने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले 65 ‘होम स्टे’ (घरों में ठहरने की व्यवस्था) और होटल खोले हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 08:49 PM IST, Published Date : January 17, 2024/8:45 pm IST

नई दिल्ली : OYO In Ayodhya : ऑनलाइन होटल मंच OYO ने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले 65 ‘होम स्टे’ (घरों में ठहरने की व्यवस्था) और होटल खोले हैं। कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी दी। कंपनी ने बयान में कहा कि शहर में जो होटल खोले गये हैं, उसमें 51 ओयो होम स्टे और 14 होटल शामिल हैं। 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के बाद आगंतुकों की संख्या में संभावित वृद्धि को देखते हुए यह कदम उठाया गया है।

यह भी पढ़ें : iPhone 14 Plus Bumper Discount: तुरंत लपक लो ऑफर.. इस सेल में आईफोन 14 Plus पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, केवल कल तक ही उठा सकेंगे लाभ 

OYO In Ayodhya :  बयान के अनुसार, “सुचारू और समय पर संचालन सुनिश्चित करने के लिए ओयो ने अयोध्या विकास प्राधिकरण और उत्तर प्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम के साथ साझेदारी की है।” इनका उद्घाटन संयुक्त रूप से उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बी एल संतोष, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह और कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने किया।

यह भी पढ़ें : CG Sai Cabinet Decision: साय कैबिनेट की बैठक में बड़ा फैसला, सरकारी नौकरी के लिए बढ़ाई आयु सीमा 

OYO In Ayodhya :  OYO की स्वतंत्र निदेशक दीपा मलिक ने कहा, “हमने अयोध्या में आने वाले दिव्यांग भक्तों की सुविधा के लिए रैंप वाले 15 ओयो होम स्टे भी चिह्नित किए हैं।” कंपनी ने कहा कि उसके किफायती कमरे का एक रात का किराया 1,000 रुपए से शुरू होता है। इससे पहले सोमवार को ओयो ने इस साल के अंत तक अयोध्या, पुरी, शिरडी, वाराणसी, अमृतसर, तिरुपति, हरिद्वार, कटरा-वैष्णो देवी और चार धाम मार्ग सहित प्रमुख आध्यात्मिक स्थलों में 400 होम स्टे और होटल पेश करने की योजना की घोषणा की थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp