21 जनवरी को अंतिम भुगतान कर सकेगें Ola Electric Scooter के खरीददार, अगले महीने तक हो जाएगी डिलीवरी

ओला इलेक्ट्रिक उन सभी ग्राहकों के लिए 21 जनवरी को अंतिम भुगतान के लिये व्यवस्था करेगी, जो पहले ही कंपनी को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 20,000 रुपये दे चुके हैं। यह जानकारी ओला के अध्यक्ष और समूह के कार्यपालक अधिकारी भाविश अग्रवाल ने शुक्रवार को दी।

Edited By: , January 14, 2022 / 07:02 PM IST

नयी दिल्ली, 14 जनवरी (भाषा) ओला इलेक्ट्रिक उन सभी ग्राहकों के लिए 21 जनवरी को अंतिम भुगतान के लिये व्यवस्था करेगी, जो पहले ही कंपनी को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 20,000 रुपये दे चुके हैं। यह जानकारी ओला के अध्यक्ष और समूह के कार्यपालक अधिकारी भाविश अग्रवाल ने शुक्रवार को दी।

कंपनी ने कहा कि इस महीने और फरवरी के दौरान नवीनतम खरीद के लिए स्कूटर भेजे जाएंगे। कंपनी पिछले महीने कहा था कि उसने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर उन सभी को भेज दिए हैं जिन्होंने पिछले दौर में खरीदा है।

read more: नर्सिंग कॉलेजों में प्रदर्शक और सहायक प्राध्यापकों की भर्ती का मामला, हाईकोर्ट ने अगली सुनवाई तक लगाई रोक

लोहड़ी, मकर संक्राति और पोंगल के लिए बधाई देते हुए कंपनी के कारखाने में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर का एक फोटो साझा करते हुए, अग्रवाल ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘स्कूटर का सागर इंतजार कर रहा है! ओला ऐप में अंतिम भुगतान की खिड़की 21 जनवरी, शाम 6 बजे उन सभी ग्राहकों के लिए खुलेगाी जिन्होंने ‘ हमें 20,000 रुपये का भुगतान किया है। हम जनवरी और फरवरी में (स्कूटर) भेज देंगे।’’

read more: कोविड-19: बीएमसी ने होम जांच किट की बिक्री एवं इस्तेमाल पर नजर रखने के लिए दिशानिर्देश जारी किये

ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल अगस्त में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर, एस-वन और एस-वन प्रो की पेशकश के साथ हरित वाहन क्षेत्र में कदम रखा था। इसकी कीमत क्रमशः 99,999 रुपये और 1,29,999 रुपये थी। लेकिन कंपनी ने वैश्विक स्तर पर सेमीकंडक्टर की कमी का हवाला देते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित डिलिवरी समयसीमा को टाल दिया था।