ओयो संस्थापक रीतेश अग्रवाल के पिता की गुरुग्राम में बहुमंजिला इमारत से गिरकर मौत |

ओयो संस्थापक रीतेश अग्रवाल के पिता की गुरुग्राम में बहुमंजिला इमारत से गिरकर मौत

ओयो संस्थापक रीतेश अग्रवाल के पिता की गुरुग्राम में बहुमंजिला इमारत से गिरकर मौत

:   Modified Date:  March 10, 2023 / 07:39 PM IST, Published Date : March 10, 2023/7:39 pm IST

गुरुग्राम, 10 मार्च (भाषा) अग्रणी होटल बुकिंग ऐप ओयो के संस्थापक रीतेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की शुक्रवार को गुरुग्राम में एक बहुमंजिला इमारत से गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

रीतेश अग्रवाल ने एक बयान में कहा, “भारी मन से, मेरा परिवार और मैं यह बता रहा हूं कि कि मेरे मार्गदर्शक, ताकत, मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया। उन्होंने पूरी जिंदादिली से जीवन जिया और मुझे तथा कई अन्य को हर दिन प्रेरित किया।”

रीतेश ने कहा, “उनका निधन हमारे परिवार के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। उनके शब्द हमारे दिलों की गहराइयों तक गूंजेंगे। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें।”

गुरुग्राम पूर्वी के पुलिस उपायुक्त वीरेंद्र विज ने कहा कि दोपहर लगभग एक बजे सूचना मिली कि गुरुग्राम के सेक्टर 54 में डीएलएफ द क्रेस्ट सोसायटी स्थित एक अपार्टमेंट की 20वीं मंजिल से एक व्यक्ति गिर गए हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने परिजनों के बयान ले लिए हैं और जांच शुरू कर दी गई है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

रीतेश अग्रवाल (29) का इसी सप्ताह फार्मेशन वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड की निदेशक गीतांश सूद के साथ विवाह हुआ था। उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दावत भी दी थी।

भाषा अनुराग पाण्डेय

पाण्डेय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)