Petrol not available after 5 pm, Petroleum Dealers Association's decision

शाम पांच बजे के बाद नहीं मिलेगा पेट्रोल, यहां पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला

शाम पांच बजे के बाद नहीं मिलेगा पेट्रोल! Petrol not available after 5 pm, Petroleum Dealers Association's big decision

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 24, 2021/7:25 pm IST

चंडीगढ़: अगर आप वाहन मालिक हैं तो ये खबर पढ़कर आप परेशान हो सकते हैं। दअरसल प्रदेश के पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने बैठक में यह फैसला लिया है कि अब पेट्रोल पंप का संचालन सिर्फ शाम पांच बजे तक ही खुलेंगे। हालांकि एसोसिएशन के सदस्यों ने यह फैसला सिर्फ 15 दिनों के लिए लिया है। बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष परमजीत सिंह दोआबा ने कहा कि पंजाब के पेट्रोल पंप डीलर्स को लंबे अर्से से बढ़ रही इनपुट कास्ट की मार झेलनी पड़ रही है।

Read More: VIDEO: पत्नी को मर्द डॉक्टर ने लगा दी कोरोना वैक्सीन, नाराज पति ने मंच में चढ़कर गवर्नर को जड़ दिया थप्पड़ 

उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से आमदनी में कोई बढ़ोतरी नहीं की जा रही। पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने के साथ साथ खर्च लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले पांच सालों में दाम दो गुणा तक हो गए हैं। लेकिन सरकार की ओर से किसी भी तरह की बढ़ोतरी नहीं की गई है। इसको लेकर लंबे अर्से से सरकार के साथ बैठकें करने के साथ साथ दामों के नियंत्रण में लाने और राहत के लिए कमिश्न में बढ़ोतरी करने की मांग की गई है। लेकिन इस पर कोई हल नहीं हो पा रहा है। ऐसे में हमें अब मजबूरन खर्चो को खुद ही कम करने के लिए कास्ट कटिंग करनी पड़ रही है। पहले फेज में हम पंद्रह दिनों के लिए सुबह सात से शाम पांच बजे तक पेट्रोल पंप खोलेंगे।

Read More: IND vs PAK : महामुकाबले में पाकिस्तान ने जीता टॉस, भारत को दिया बल्लेबाजी का दिया न्योता

इसी कड़ी के तहत 7 नवंबर से 21 नवंबर तक 15 दिनों के लिए पंजाब भर के पेट्रोल पंप सुबह सात से शाम पांच बजे तक ही खोले जाएंगे। अगर इन 15 दिनों में कोई हल न निकला तो 22 नवंबर को एक दिन की हड़ताल करके आगे की रणनीति तय करेंगे। इस दौरान लुधियाना, जालंधर, पटियाला, फतेहगढ़ साहिब, रोपड़, मोहाली, होशियारपुर, मानसा, मोगा सहित पंजाब भर से 50 के करीब पेट्रोल पंप मालिक शामिल हुए। इस दौरान प्रदेश कार्यकारिणी के मनजीत सिंह, अशोक सचदेवा, राजू शर्मा, मोंटी सहगल ने भी विचार प्रकट किए।

 

KurKure Bhel- The Unique Bhel | KurKure recipe | KurKure Dish | How to Make Bhel Puri | IBC24 Food

 
Flowers