Reliance Jio ने यूजर्स को दिया गिफ्ट.. 2 दिन फ्री अनलिमिटेड प्लान.. देखिए

Reliance Jio ने यूजर्स को दिया गिफ्ट.. 2 दिन फ्री अनलिमिटेड प्लान.. देखिए

Reliance Jio ने यूजर्स को दिया गिफ्ट.. 2 दिन फ्री अनलिमिटेड प्लान.. देखिए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 9, 2022/4:45 am IST

Reliance Jio new update : नई दिल्ली। रिलायंस जियो कंपनी ने इन यूजर्स को दो दिन तक की फ्री अनलिमिटेट प्‍लान देने की घोषणा की है। ये उपयोगकर्ताओं को मुंबई, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्कल के हैं। इसके पीछे की वहज की बात करें तो कुछ दिन पहले ही इन क्षेत्रों में जियो की सेवाओं में समस्‍या आई थी। साथ ही डाउनटाइम के कारण पिछले हफ्ते कॉल करने में परेशानी का सामना करना पड़ा था।

पढ़ें- 10 साल के बच्चे के साथ हैवानियत..एक आंख निकाली, दूसरी में ठोंकी कील.. निर्वस्त्र हालत में मिला शव

उपयोगकर्ताओं ने शिकायत की कि कॉल शुरू करते समय उन्हें “नेटवर्क रजिस्‍टर्ड नहीं” संदेश मिल रहा था। इसी के मद्देनजर, असुविधा को दूर करने के लिए, रिलायंस जियो अब प्रभावित उपयोगकर्ताओं को दो दिन की मुफ्त कॉलिंग और डेटा सेवाएं दे रहा है।

पढ़ें- 700 संविदा कर्मचारियों को किया गया रेगुलर.. इस सरकार ने लिया बड़ा फैसला

जियो ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि अनिवार्य रूप से, रिलायंस जियो आपके प्रीपेड प्लान की वैधता का विस्तार करेगा और पिछले सप्ताह नेटवर्क की गड़बड़ी से प्रभावित ग्राहकों के पोस्टपेड बिल में दो दिनों का क्रेडिट जोड़ देगा। द इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, Jio प्रभावित ग्राहकों को एक संदेश भेज रहा है, और इसमें लिखा है, जियो 2-दिवसीय रेंटल क्रेडिट बढ़ा रहे हैं जो आपके नंबर पर स्वचालित रूप से लागू हो जाएगा। वहीं आपका रिचार्ज बैधता भी आगे बढ़ जाएगी।

पढ़ें- गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान.. एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

जियो ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि यह उन लोगों के लिए है, जो दो दिनों तक नेटवर्क की समस्‍या से गुजर रहे थे। क्योंकि न तो कॉल चल रही थी और न ही इंटरनेट काम कर रहा था। कई यूजर्स ने ट्विटर पर खराब नेटवर्क की शिकायत की और इसके लिए रिलायंस जियो की खिंचाई की। चूंकि अन्य नेटवर्क, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया काम कर रहे थे, लोगों ने इसे लेकर तुलना करना भी शुरू कर दिया था।

पढ़ें- भूखा-प्यासा 2 दिनों तक पहाड़ की दरार में फंसा था ‘बाबू’.. आधी रात सेना ने रेस्क्यू अभियान चलाकर बचाई जान