Sariya Cement New Rate

सपनों का घर बनाना हुआ आसान, सीमेंट और सरिया के दामों में आई गिरावट, यहां देखें लेटेस्ट रेट

Sariya Cement New Rate अभी इस समय सरिया सीमेंट के दामों में काफी गिरावट हुई है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा अवसर है जो...

Edited By :   Modified Date:  April 28, 2023 / 08:06 PM IST, Published Date : April 28, 2023/8:06 pm IST

Sariya Cement New Rate : जीवनकाल में हर किसी इंसान का सपना होता है कि वह अपनी जिंदगी के सफर में एक सुंदर सा मकान जरूर बनवाये। लेकिन वर्तमान की इस महंगाई ने लोगों की जेबें ढीली कर दी है। घर, मकान बनाने के लिए मैटेरियल की आवश्यकता पड़ती है, बिल्डिंग मैटेरियल के आये दिन दाम बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में मध्यमवर्गीय लोग भी बड़ी सोच समझकर अपने घर का खर्चा चला रहे हैं।

Read more: अपनी 6 पत्नियों की इस डिमांड को पूरा करने बनवाया 80 लाख रुपए का पलंग, ठोकवानी पड़ी हजार कीलें… 

ऐसे लोगों के लिए एक सुनहरा मौका है। अभी इस समय सरिया सीमेंट के दामों में काफी गिरावट हुई है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा अवसर है जो लोग अपना सपनों जैसा घर बनाने की सोच रहे हैं। ऐसे लोगों को बता दें कि वह इस सुनहरे मौके को न गवायें और मौका को देखकर घर, भवन का निर्माण कार्य लगा दें।

सरिया सीमेंट हुआ सस्ता

जानकारी के मुताबिक बता दें कि भवन निर्माण की सामग्री में दिन प्रतिदिन उतार चढ़ाव की स्थिति देखने को मिलती है। ऐसे में जो भी व्यक्ति घर मकान का निर्माण कराने की सोच रहा है वह पहले न्यूज के माध्यम से सरिया सीमेंट के दामों के बारे में जानकारी कर लें, जैसे ही इन भवन सामग्री की चीजों के दामों में गिरावट होती है, तुरंत व्यक्ति समय को देखते हुये घर, मकान निर्माण का कार्य लगा सकते हैं। अगर जरा सा भी रेट में लाभ मिले तो उतने में भी बड़ा फायदा होता है।

Read more: AAP नेता के घर पर हुई फायरिंग, गैंगस्टर लॉरेंस के भाई के नाम पर मिली धमकी! 

यहां जानें ताजा रेट

Sariya Cement New Rate : सरिया सीमेंट के रेट की बात करें तो वर्तमान समय में अभी सरिया सीमेंट के दाम काफी मददे चल रहे हैं। ऐसे में वह लोग बेहिचक तरह से अपने मकान का कार्य लगा सकते हैं। सरिया के दामों की बात करें तो अभी सरिया का ताजा रेट 75000 रूपये प्रति टन के नीचे चल रहा है। जोकि इससे पहले काफी ऊपर सरिया के रेट चल रहे थे। सीमेंट के रेट की बात करें तो सीमेंट अभी 400 रूपये से नीचे की एक बोरी का रेट चल रहा है। इससे पहले सीमेंट का रेट काफी ज्यादा चल रहा था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें